पटना में प्रॉपर्टी डीलर मंटू शर्मा की हत्या के विरोध में सड़कों पर उतरे लोग, पिता-पुत्र के शव के साथ पटना-खगौल मुख्य मार्ग किया जाम

  • आक्रोशित परिजन व समर्थन कर रहे हंगामा, हत्यारों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग पर अड़े

फुलवारीशरीफ, (अजीत)। पटना के फुलवारी शरीफ में प्रॉपर्टी डीलर के घर गोलियों से भून कर तांडव मचाने वाली घटना में मंटू शर्मा और उनके पिता सुधीर शर्मा की मौत हो गई। परिवार वालों ने दोनों की लाशों के साथ घर के सामने मुख्य सड़क पटना खबर को जाम कर प्रदर्शन करने लगे। हत्या के विरोध में मृतक के परिजन एवं आक्रोशित लोगों ने सड़क पर टायर आदि जलाकर आगजनी करना शुरू कर दिया। सड़क जाम हंगामा से शहर में अफरा तफरी का माहौल बना हुआ रहा। आक्रोशित लोगों की मांग है कि जल्द से जल्द हत्या में शामिल अपराधियों गिरफ्तारी की जाए। साथ में लापरवाह पुलिस पदाधिकारियों की करवाई की मांग कर रहे हैं। स्थानीय पुलिस प्रशासन को पहले से ही यहां हंगामा सड़क जाम की आशंका थी जिसके चलते इतिहास के तौर पर बड़ी संख्या में पुलिस बल वहां तैनात किया गया है। बाहर हाल समर्थक रिपोर्टर मिंटू शर्मा उनके पिता सुधीर शर्मा के हत्यारों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग करने पर अड़े हुए हैं वहीं पुलिस अधिकारी लोगों को समझाने बुझाने में जुटे हुए हैं। मंगलवार को रात करीब सवा नौ बजे पटना खगौल मुख्य मार्ग बीएमपी 16 के सामने सबजपुरा कॉलोनी में रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर मंटू शर्मा के घर बीती रात गोलियों की बौछार कर मंटू शर्मा उनके पिता सुधीर शर्मा और छोटे भाई छोटू शर्मा को गोलियों से भून कर फरार हो गए थे। अपराधियों की गोली छलनी मंटू शर्मा की मौत पारस अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई थी। वही उनके पिता सुधीर शर्मा की भी दूसरे दिन सुबह में इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि छोटे भाई छोटू शर्मा का इलाज अभी भी चल रहा है। उनकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है। बुधवार को प्रॉपर्टी डीलर मंटू शर्मा और उनके पिता सुधीर शर्मा के शवों का पोस्टमार्टम आईजीआईएमएस में कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।

परिजन शव लेकर फुलवारीशरीफ घर पहुंचे और एंबुलेंस में दोनों शवों को रखकर पटना खगौल मुख्य मार्ग को जाम कर हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए। हालांकि पुलिस प्रशासन भारी संख्या में महिला और पुरुष पुलिस बल के साथ कई थानों की पुलिस टीम को लेकर वहां पहले से ही जमी हुई है थी पुलिस को आशंका थी कि दोनों शवों के आने के बाद यहां समर्थक बवाल कर सकते हैं इतिहास के तौर पर पुलिस ने भारी संख्या में पुलिस बल को मंगवा लिया है। पुलिस को ऐसी जानकारी मिल रही है इस हत्याकांड को जमीन के कारोबार से जुड़े विवाद में अंजाम दिया गया है। हालांकि पुलिस अभी तक हत्या के कारणों का स्पष्ट रूप से खुलासा नहीं कर पाई है। पुलिस का कहना के अनुसंधान के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल पाएगा। फिलहाल पुलिस हत्यारों को गिरफ्तार करने के लिए कई संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। मृतक के घर में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर भी अपराधियों का पता लगाने में जुट गई है।

About Post Author

You may have missed