पटना लाए गए बाहुबली विधायक अनंत सिंह,एयरपोर्ट पर थे सुरक्षा के कड़े इंतजाम

पटना।एके-47 बरामदगी मामले में फरार चल रहे बाहुबली विधायक अनंत सिंह आखिरकार पटना ले आए गए। बाढ़ एएसपी लिपि सिंह के नेतृत्व में दिल्ली गई टीम ने आज सुबह की फ्लाइट से उन्हें पटना लाया।पटना एयरपोर्ट में चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के बीच कैदी वाहन से अनंत सिंह को पुलिस ले गई ।दिल्ली से सुबह 6 बजे पटना पुलिस अनंत सिंह को पटना के लिए लेकर चली।गो एयर की फ्लाइट से अनंत सिंह को पटना लाया गया।अनंत सिंह को लगभग 15 मिनट तक पटना एयरपोर्ट के अंदर रखा गया।सुरक्षा के भारी इंतजाम के बीच पटना पुलिस यह तय करती रही कि अनंत सिंह को एयरपोर्ट से कैसे बाहर निकाले। इसको लेकर पुलिस ने काफी परेशान दिखी।

उसके बाद पटना पुलिस ने स्टेट हैंगर वाले रास्ते से अनंत सिंह को ले जाना उचित समझा।स्टैट हैंगर पर पहले से बिना नंबर वाली गाड़ी पुलिस ने तैनात कर रखा थी।अनंत सिंह को उस उस गाड़ी में बैठाकर पुलिस कवरअप मोड में एयरपोर्ट से निकल गई।

अनंत सिंह के पटना पहुंचने से पहले पटना एयरपोर्ट पर सुरक्षा के भारी इंतेजाम देखने का मिला। पुलिस ने पटना एयरपोर्ट को एक तरह से सील कर दिया। चारों तरफ पुलिस की तैनाती कर दी गई। यात्रियों के अलावे किसी को भी एयरपोर्ट के अंदर नहीं जाने दिया गया।मोकामा विधायक अनंत सिंह को पटना पुलिस आखिरकार दिल्ली से पटना लेकर आ गई।प्राप्त जानकारी के अनुसार रात भर दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 2 के वीआईपी लाउंज पर पटना पुलिस ने अनंत सिंह को बैठाए रखा था।

About Post Author

You may have missed