पटना में बैंक में जमा करने जा रहे पेट्रोल पंप के प्रोपराईटर पर गोलियों की बौछार कर अपराधियों ने लूट लिए 34 लाख

>>दो बाइक सवार चार अपराधियों ने पेट्रोल पंप के मालिक की कर को ओवरटेक कर लूट की वारदात को दिया अंजाम  

>>अपराधियों के लूटपाट का विरोध करने पहुंचे एक स्थानीय युवक को मार दी गोली

>>सिटी एएसपी और कई थानों की पुलिस पहुंचकर कर रही छाणबीन 

>>आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फोटो खंगाल अपराधियों का लगाया जा रहा पता 

 

 

 

फुलवारी शरीफ, अजित :सुशासन की सरकार में बेखौफ अपराधियों ने राजधानी पटना के न्यू बायपास एरिया के साधना पुरी के पास स्थित आशा पेट्रोल पंप के प्रॉपराईटर सह मैनेजर की कार को ओवरटेक कर गोलियों की बौछार करते हुए उस वक्त लाखों रुपए लूट लिया जब बैंक में रुपए जमा करने जा रहे थे यह वारदात गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के साधना पुरी के पास स्थित स्टेट बैंक से चंद कदम पहले हुई. घटनास्थल पर अपराधियों द्वारा गोलीबारी कर लूट लूटपाट करते हुए देखकर स्थानीय युवक ने साहस जुटाया और बदमाशों से जाकर उलझ गया. बदमाशों ने युवक को गोली मार दी जिससे वह जख्मी होकर सड़क पर तड़पने लगा. दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने करीब 34 लख रुपए लूटकर आराम से फायरिंग करते हुए फरार हो गए. लूटपाट की वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है. इसके बाद मौके पर सीटीएसपी एएसपी समेत कई थानों के पुलिस पहुंची और आसपास के लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर अपराधियों का पता लगाने में जुट गई है. पटना में बड़ी लूट की वारदात की जानकारी मिलते ही आसपास के सभी थाना क्षेत्र में वाहन जांच को तेज कर दिया गया. हर आने जाने वाले की तलाशी ली जा रही थी.

घटना के बारे में बताया जाता है की न्यू बाईपास में स्थित आशा पेट्रोल पंप के मालिक संजय कुमार अपनी कर से चालक नीतीश कुमार के साथ स्टेट बैंक में 34 लाख रुपए जमा करने के लिए निकले.करीब 3:30 बजे पेट्रोल पंप से निकले. दो बैग में 34 लाख जमा करने जा रहे थे तभी कुछ देर बाद जब अपने स्टेट बैंक की शाखा साधना पुरी से थोड़ी देर पहले ब्रेकर पर कार थोड़ा धीमे हुआ. दो बाइक सवार चार बदमाशों ने आकर फिल्मी अंदाज में कार को ओवरटेक कर लिया. बाइक पर सवार दो बदमाश इधर-उधर लोगों को हथियार से डरा धमका रहा था वही एक बदमाश उतरकर उनके कार का शीशा पिस्टल के बट से मारकर तोड़ डाला और दनादन गोलियां चलाने लगा. इसके बाद अन्य बदमाशों ने भी दनादन फायरिंग करना शुरू कर दिया. इस बीच एक स्थानीय युवक ने साहस दिखाया उसका नाम बजरंगी बताया जा रहा है. वह अपराधियों से जाकर सीधा भीड़ गया. बदमाशों ने उसे जाँघ में गोली मार कर घायल कर दिया. चार-चार हथियारबंद अपराधियों के आगे पेट्रोल पंप के मालिक का साहस जवाब दे गया और दोनों रूपों से भरा बैग अपराधियों के हवाले कर दिया. इसके बाद फायरिंग करते हुए चारों बदमाश वहां से तेजी से फरार हो गए. घटना के बाद में अपना तफरी का माहौल हो गया आसपास के इलाके से बड़ी संख्या में लोग घटना स्तर पर जमा हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस की आलाधिकारी वहां पहुंचने लगे और छानबीन शुरू कर दिया गया. दो बाइक पर सवार चारों अपराधी हेलमेट और मास्क लगाए हुए थे.

 

पुलिस के मुताबिक पटना के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के साधना पूरी स्टेट बैंक में पैसा जमा करने जा रहे आशा पेट्रोल पंप के प्रोपराइटर से अपराधियों ने 34 लाख रुपए लूट लिया. लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने जमकर गोलीबारी की. इस गोलीबारी में एक युवक के जांघ में गोली लगी और वह घायल हो गया.घायल युवक को इलाज के लिए पटना के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है.

 

घटना की जानकारी देते हुए सचिवालय डीएसपी सुशील कुमार ने बताया कि आशा पेट्रोल पंप के प्रोपराइटर संजय कुमार अपनी कार से ड्राइवर के अलावा दो दोस्तों के साथ पेट्रोल पंप का कलेक्शन लेकर साधना पुरी स्थित स्टेट बैंक में जमा करने जा रहे थे। इसी क्रम में दो अपराधी अलकापुरी के नजदीक मोटरसाइकिल से पहुंचे। इसी क्रम में अपराधियों ने संजय कुमार के गाड़ी को आगे से ओवरटेक करके उन्हें रोक लिया और कार में रखे गए रुपए लूट लिये। बताया जा रहा है कि रुपए लूट कर भागने के क्रम में कुछ लोगों द्वारा इसका विरोध किया गया। जिसमें अपराधियों ने ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग की। इस हादसे में बजरंगी नाम के एक युवक के जाघ में गोली लगी और वह घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही सचिवालय डीएसपी ने बताया कि घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरा को पुलिस खंगाल रही है।

 

गर्दनीबाग थाना प्रभारी ने बताया कि 34 लाख रुपए की लूट हुई है.पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरा को खंगाल रही है. उन्होंने बताया कि एक युवक जिसका नाम बजरंगी बताया गया है अपराधियों का पीछा करने की कोशिश कर रहा था, जिसमें अपराधियों ने उन पर गोली चलाई है. गोली उनके जाँघ में लगी है और वह घायल हो गए हैं. निजी अस्पताल में उसका इलाज कराया जा रहा है.

About Post Author

You may have missed