PATNA : प्रॉपर्टी डीलर ने उड़ायी कोरोना गाईडलाइन की धज्जियां, बर्थडे पार्टी में हर्ष फायरिंग, 3 घायल

पटना। कोरोना गाइडलाईन की धज्जियां उड़ाते हुए एक प्रापर्टी डीलर ने बर्थ डे पार्टी आयोजित कर तकरीबन 100 से ज्यादा लोगों को बुलाया था। वहीं सुरक्षा व्यवस्था को मजाक उड़ाते हुए पार्टी में हर्ष फायरिंग भी की गई, जिसमें 3 लोग गोली लगने से घायल हो गए। अगर हर्ष फायरिंग में यह घटना नहीं घटती तो कोरोना गाइडलाईन की धज्जियां उड़ने की खबर सामने नहीं आती। मामला मसौढ़ी के धनरुआ का है।
मिली जानकारी के अनुसार, पटना जिला अंतर्गत मसौढ़ी के धनरुआ थाना क्षेत्र के सकरपुरा गांव में सोमवार की देर रात प्रॉपर्टी डीलर के बेटे के बर्थडे पार्टी में हुए हर्ष फायरिंग में तीन लोग घायल हो गए। प्रॉपर्टी डीलर नीतीश कुमार ने अपने छह साल के बेटे के जन्मदिन पर पार्टी दी थी। इस मौके पर करीब 150 लोग मौजूद थे। बच्चे ने जैसे ही केक काटा उसी समय मौके पर मौजूद एक व्यक्ति ने हर्ष फायरिंग के लिए कट्टा से गोली चला दी। गोली हवा में चलने के बदले मौके पर मौजूद लोगों की ओर चल गई। कट्टे की एक गोली से तीन लोग घायल हो गए। तीनों घायलों को पटना रेफर किया गया है।
इससे बाद पार्टी में अफरा-तफरी मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे। प्रॉपर्टी डीलर ने डांस प्रोग्राम के लिए महिला डांसरों को भी बुलाया था। गोली चलने के बाद महिला डांसर भी वहां से चली गई। पुलिस ने आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है।

About Post Author

You may have missed