सीवान में लूटपाट का विरोध करने पर यात्री की चाकू मारकर हत्या, संदिग्ध हालत में मिला शव

सीवान । जिले के नगर थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह यात्री की चाकू मारकर हत्या की गई है। इसके बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन में जुट गई है।

सीवान नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड जिम्मी सेल्स के नजदीक सोमवार की सुबह टहलने के लिए लोग निकले तो एक शव को संदिग्ध हालत में मिला। इसके बाद से इलाके में सनसनी फैल गई।देखने के लिए लोगो की भीड़ जुट गई।

वहीं, शव पड़े होने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची नगर थाना की पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।आशंका जाहिर की जा रही है कि,मृतक ट्रेन से सिवान पहुंचा था।

जहां से अपने गांव जाने के लिए बड़हरिया स्टैंड की तरफ बढ़ रहा था कि स्टेशन रोड पर जिम्मी सेल्स के नजदीक अपराधियों ने लूटपाट करने की कोशिश की, जिसका विरोध करने पर उसकी चाकू से गोदकर हत्या कर दिया है।

शव के पास से एक चाकू भी मिला है। उसके पास से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान बड़हरिया थाना क्षेत्र के आठखंभा गांव के रहने वाले दुलारचंद यादव के रूप में हुई है।

अहले सुबह यात्री की चाकू गोदकर हत्या के बाद मौके पर पहुंची नगर थाना की पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजकर मामले की जांच में जुट गई है।

About Post Author

You may have missed