पालीगंज में दर्दनाक हादसा : डम्फर ने मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को रौंदा, मौके पर मौत

पालीगंज। पटना में तेज रफ्तार का कहर जारी है। चाहकर भी परिवहन विभाग इस पर अंकुश लगाने में सफल नहीं हो पा रही है। सिर्फ जांच और कार्रवाई के नाम पर खानापूर्ति कर रही है। यहीं वजह है कि आए दिन आम राहगीर वाहनों के तेज रफ्तार का शिकार हो रहे हैं। पालीगंज अनुमंडल मुख्यालय थाना क्षेत्र के एसएच 2 पाली-अरवल मुख्य मार्ग पर कुरकुरी गांव के पास नहर पुल पर सोमवार को एक तेज गति से जा रही डम्फर ने एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों को रौंद दिया। जिससे दोनों युवकों की मौत घटनाथल पर हो गयी। मृतकों की पहचान पालीगंज अनुमंडल मुख्यालय सह थाना क्षेत्र के अंकुरी गांव निवासी जय नारायण राम के 18 वर्षीय पुत्र मोहित कुमार व सिपाही राम के 25 वर्षीय पुत्र लाल मोहन कुमार के रूप में हुआ है।


मिली जानकारी के अनुसार दोनों हीरो होंडा साइन बाइक पर सवार होकर पालीगंज बाजार जा रहा था। इसी बीच पालीगंज थाना क्षेत्र से गुजरनेवाली पाली अरवल एसएच-2 मुख्य सड़क पर कुरकुरी गांव के समीप पुल के पास विपरीत दिशा की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार डम्फर ने अनियंत्रित होकर दोनों बाइक सवारों को रौंद दिया। जिससे दोनों की मौत घटनास्थल पर हो गयी। इस दु:खद और हृदय विदारक घटना की मिली सूचना मिलते ही दोनों युवकों के परिजनों के बीच कोहराम मच गया। परिजनों को रोने पिटने से पूरा माहौल गमगीन हो गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पालीगंज पुलिस ने शवों को कब्जे में ले व कानूनी प्रक्रिया पूरी कर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए पालीगंज अनुमंडल अस्पताल भेज दिया। वहीं डंफर को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।
घटना के तीन घंटे बाद पालीगंज बीडीओ चिरंजीवी कुमार पांडे ने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर पीड़ित परिजनों से मिले व पारिवारिक लाभ योजना के तहत दोनों पीड़ित परिवार के परिजनों को बीस-बीस हजार रुपये की राशि उपलब्ध कराया। वहीं सरकार द्वारा मिलने वाले सभी उचित मुआवजा दिलाने का आश्वासन देने के बाद दोनों शव का पोस्टमार्टम किया गया।

About Post Author

You may have missed