मुजफ्फरपुर में आरपीएफ ने ट्रेवेल एजेंसी पर मारा छापा, 1.65 लाख रुपये के 70 ई-तत्काल टिकट के साथ संचालक गिरफ्तार, आज किया जाएगा कोर्ट में पेश

मुजफ्फरपुर । आरपीएफ ने मिठनपुरा थाना पुलिस के सहयोग से बुधवार को शहर के पक्की सराय के आजाद मार्केट में कनेक्ट इंडिया ट्रेवेल्स एजेंसी पर छापेमारी की।

वहां से एक लाख 65 हजार रुपये के 70 ई- तत्काल टिकट के साथ आरपीएफ ने दलाल को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित तीनकोठिया का एजेंसी संचालक जावेद अहमद बबलू है। लैपटॉप व दो स्मार्टफोन मोबाइल भी जब्त की गई है।

आरपीएफ इंस्पेक्टर वीपी वर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित व्यक्तिगत आईडी के इस्तेमाल से अवैध तरीके से ई- टिकट का धंधा करता था।

कुल 70 ई तत्काल, प्रीमियम तत्काल के अलावा एडवांस आरक्षित टिकट बरामद की गई है। अधिकांश टिकट दिल्ली व मुंबई आदि शहर जाने वाली ट्रेनों के एसी कोच के थे। आरोपित पर एफआईआर दर्ज कर पूछताछ की जा रही है।

गुरुवार को उसे कोर्ट के समक्ष पेश किया जाएगा। छापेमारी की सूचना से पक्की सराय, बनारस बैंक चौक व कच्ची सराय आदि इलाकों के ट्रेवेल्स एजेंसियों में अफरा-तफरी मच गई।

इससे पूर्व बीते रविवार को आरपीएफ ने सराय से टिकट दलाल को दबोचा था। छापेमारी टीम में सब इंस्पेक्टर सुजीत कुमार मिश्रा, केके पासवान, सुष्मिता, सुभाष पांडेय, मदन झा व रौशन कुमार थे।

About Post Author

You may have missed