भाजपा के ‘9 साल बेमिसाल’ के विरोध में महागठबंधन का पटना में एक दिवसीय धरना, रीतलाल यादव बोले- बीजेपी सरकार में जनता महंगाई से त्रस्त

पटना। राजधानी पटना में केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ महागठबंधन ने एक दिवसीय धरना दिया गया। वही इस धरना प्रदर्शन में दानापुर के स्थानीय विधायक रीतलाल यादव भी शामिल हुए। जहां उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। विधायक रीतलाल यादव ने कहा कि मोदी सरकार का जो नारा है, 9 साल बेमिसाल। उसके विरोध में हमलोग धरना प्रदर्शन कर रहे है। भाजपा सरकार जुमलेबाजी की सरकार है। उन्होंने कहा की इस सरकार में जनता महंगाई से त्रस्त है। यह पहली ऐसी सरकार है जो खाने पीने के सामग्रियों से लेकर बच्चों की पढ़ाई की भी सामग्री GST के रूप में लगा रही है। जो कही से भी आमजन के लिए उचित नहीं है। उन्होंने कहा कि एक तरफ महिलाओं को रसोई गैस बाटी जाती है यह कहकर की उनकी जिंदगी आसान होगी। लेकिन वही दूसरी तरफ रसोई गैस की कीमत 1200 रुपए पर कर गई। अब वहीं महिलाएं गोइठा व लकड़ी के युग में लौटने पर विवश है।

उन्होंने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की केंद्र सरकार शिक्षा, स्वास्थ्य, सिंचाई, मनरेगा जैसे कल्याणकारी योजनाओं में लगातार कटौती कर रहा है। जो गरीबों के हित में नहीं है। नोटबंदी और GST में मार से छोटे मंझले व्यवसाई अभी उबर भी नही पाए थे की ये सरकार 2000 के नोट फिर से बंद कर कालाधन के हमले का भ्रम फिर से लोगो में पैदा कर रहा है। BJP लगातार आम जनता को गुमराह करने की कोशिश करती आ रही है। सत्ता से बाहर होने के बाद बैखलाई BJP सरकार बिहार की न्यायसंगत हिस्सेदारी के कटौती करके बिहार के विकास में रुकावट पैदा कर रही है। इस दौरान राजद के प्रखंड अध्यक्ष सत्यानंद यादव, JDU नगर अध्यक्ष मनोज कुमार, पूर्व प्रमुख सुनील राय, धनेश पटेल, रामचेला यादव, मोहम्मद इमामुद्दीन राइन, राजेश पाल, राजकुमार यादव सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

About Post Author

You may have missed