सीतामढ़ी में अपराधियों ने डॉक्टर के नर्सिंग होम में घुसकर की फायरिंग, नर्स की मौत व डॉक्टर की हालत गंभीर

सीतामढ़ी । शहर के चर्चित सर्जन डॉ. शिवशंकर महतो को मंगलवार की देर रात 12.30 बजे अपराधियों ने राजोपट्टी परिसदन के सामने उनके निजी नर्सिंग होम में घुस गोली मार दी।

फायरिंग में नर्सिंग होम में मौजूद एक नर्स की मौत हो गई। घायल हालत में डॉक्टर को बगल के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक है। डॉक्टर को तीन गोली लगी है।

सीतामढ़ी सदर डीएसपी रमाकांत उपाध्याय ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि गोली लगने से नर्स की मौत हो गई है। डॉक्टर की हालत गंभीर बनी है। डॉक्टर का इलाज चल रहा है।

पुलिस अपने स्तर मामले की जांच शुरू कर वारदात के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है। उधर, घायल डॉक्टर का इलाज कर रहे डॉ. प्रवीण कुमार ने बताया कि उन्हें तीन गोलियां सीना, हाथ और पैर में लगी है। ऑपरेशन किया जा रहा है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि डॉक्टर शिवशंकर महतो देर रात साढ़े बारह बजे कहीं से क्लीनिक पर लौटे थे। वे नर्सिंग होम के कैंपस में गाड़ी पार्क कर रहे थे, इसी दौरान पहले से घात लगाए बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की।

डॉक्टर को तीन गोली लगी है। वहीं एक नर्स को गोली लगी। घटना की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सदर डीएसपी समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं।

 

About Post Author

You may have missed