खबरें फतुहा की : अनियंत्रित ट्रैक्टर पलटी, शांति समिति की बैठक, मवेशी चोरी

अनियंत्रित ट्रैक्टर आटो को टक्कर मारकर पलटी, दो जख्मी
फतुहा। शुक्रवार दोपहर गोविंदपुर बाइपास के पास स्टेट हाइवे पर प्याज लदा एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक खाली आटो को टक्कर मारते हुए पलट गयी। ट्रैक्टर पर लोड प्याज की बोरियां सड़क पर तितर बितर हो गयी। इस घटना में ट्रैक्टर चालक समेत एक राहगीर के जख्मी होने की सूचना है। राहगीर का इलाज स्थानीय एक निजी नर्सिंग होम में कराया गया। वहीं जख्मी चालक के मौके से फरार हो जाने की भी सूचना है। बताया जाता है कि रेलवे यार्ड से प्याज लोडकर ट्रैक्टर पटना सिटी जा रही थी। बाइपास में पहुंचते ही चालक ट्रैक्टर पर से अपना नियंत्रण खो दिया। ट्रैक्टर असंतुलित होकर एक खाली आटो में टक्कर मारते हुए सड़क किनारे पलट गयी। यह तो संयोग था कि घटनास्थल के निकट ही एक झोपडीनुमा दुकान थी जिसमें कई लोग बैठे थे, बाल बाल बच गये।

बकरीद को लेकर शांति समिति की बैठक


फतुहा। शुक्रवार को पटना के फतुहा थाना परिसर में बकरीद को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित की गयी। बैठक में पटना सिटी एसडीओ मुकेश रंजन, डीएसपी राजेश कुमार मांझी व थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश मौजूद थे। एसडीओ ने बैठक को संबोधित करते हुए बकरीद पर्व को आपसी सद्भाव और भाईचारे के साथ मनाने की अपील की। उन्होंने दूसरे धर्म के लोगों को भी पर्व त्योहार के मौके पर एक दूसरे को सहयोग करने की अपील की। डीएसपी श्री मांझी ने बताया कि शांति भंग करने वाले शख्स को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि बकरीद पर्व के मौके पर पुलिस की गश्ती बढायी जाएगी। असमाजिक तत्व के लोगों पर कड़ी नजर रखी जाएगी। इस मौके पर वार्ड पार्षद मोहम्मद बबलू, पार्षद प्रतिनिधि मनोज कुमार के साथ सामाजिक कार्यकर्ता लोग मौजूद थे।

दो लोगों के चार मवेशी चोरी
फतुहा। शुक्रवार को पटना के फतुहा थाना क्षेत्र के ठेगुआ गांव से दो लोगों के चार मवेशी चोरी हो जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस संदर्भ में दोनों मवेशी मालिक गुड्डू जमादार व अनिल जमादार ने संयुक्त रुप से थाने में शिकायत दर्ज करायी है। गुड्डू जमादार के दो मवेशी तथा अनिल जमादार के दो मवेशी थे जो दोनों के अलग अलग बथानी में बंधे थे। दोनों ने संयुक्त रुप से बताया कि सुबह होने पर दोनों के बथानी से मवेशी गायब थे। इधर उधर खोजबीन के बाद सभी मवेशी का कोई अता-पता नहीं चला। चारों मवेशी की कीमत करीब एक लाख सत्तर हजार रुपए बतायी जा रही है।

About Post Author

You may have missed