खबरें फतुहा की : वृद्धा को बेटे-बहु ने घर से निकाला, भीमराव अम्बेडकर की पुण्यतिथि मनी, दो धंधेबाज गिरफ्तार

वृद्धा को बेटे-बहु ने मारपीट कर घर से निकाला
फतुहा। सोमवार को पटना के नदी थाना क्षेत्र के सबलपुर में खाना मांगे जाने पर वृद्धा को उसके बेटे व बहु ने ही मारपीट कर घर से निकाल दिया। पीड़ित वृद्धा किसी तरह नदी थाना पहुंची और पुलिस के समक्ष न्याय पाने की गुहार लगायी। वृद्धा सबलपुर निवासी स्व. राजेन्द्र साहनी की पत्नी कमला देवी है। उसने अपने बेटे व बहु पर ही खाना मांगे जाने पर प्रताड़ित किए जाने का आरोप लगाया है। नदी थाना पुलिस वृद्धा की शिकायत पर उसके बहु-बेटे को नोटिस कर न्याय दिलाने की कोशिश में जुटी है।

भीमराव अम्बेडकर की पुण्यतिथि मनायी गयी


फतुहा। सोमवार को बुद्धदेवचक गांव में बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर की पुण्यतिथि मनायी गयी। यह कार्यक्रम जदयू के प्रखंड अध्यक्ष सह मोमिनपुर पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया रंधीर यादव के नेतृत्व में आयोजित की गई। बाबा साहेब की प्रतिमा पर माल्यार्पण व पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गई। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रो. निहोरा प्रसाद यादव ने उनके योगदानों व आदर्शों की विस्तृत चर्चा की तथा उनके योगदानों को जीवंत रखने का संकल्प लिया। इस मौके पर जदयू कार्यकर्ता के रुप में सोहावन गोप, रघु पासवान, ज्ञानचंद कुमार व अनुरोध कुमार के साथ कई लोग मौजूद थे।

65 ली. देसी शराब के साथ महिला समेत दो धंधेबाज गिरफ्तार
फतुहा। सोमवार को दो अलग-अलग जगहों से पुलिस ने 65 लीटर देसी शराब के साथ एक महिला समेत दो धंधेबाज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पहला मामला फतुहा थाना क्षेत्र की है, जहां मकसुदपुर गांव के पास से 50 लीटर देसी शराब के साथ एक महिला को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार महिला माधुरी देवी है, जो देसी शराब को झोले में रखकर बेचने का काम कर रही थी। एसआई मिथिलेश कुमार के मुताबिक महिला की गिरफ्तारी गुप्त सूचना के आधार पर की है। दूसरा मामला नदी थाना क्षेत्र के फतेहजामपुर इलाके की है। यहां पुलिस ने 15 लीटर देसी शराब के साथ श्रीकांत पासवान नामक धंधेबाज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

About Post Author

You may have missed