खबरें फतुहा की : पुनपुन नदी से युवक का शव बरामद, डूबे फुफेरे-ममेरे भाई का पता नहीं, सीपीआईएम का धरना, 25 साल की महिला की मौत

सीपीआईएम के कार्यकर्ताओं ने दिया धरना
फतुहा। शुक्रवार को सीपीआईएम के कार्यकर्ताओं के द्वारा बाढ प्रभावित क्षेत्र में राहत पहुंचाने को लेकर प्रखंड कार्यालय पर एक दिवसीय धरना दिया तथा बाढ पीड़ितों को बेसहारा छोड़ने के लिए सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहे जिला सचिव मनोज कुमार चंद्रवंशी ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्र से पानी निकासी करने, पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता करने, पशुओं के लिए चारा की व्यवस्था करने की यथाशीघ्र मांग की। मौके पर सीपीआईएम कार्यकर्ताओं में अरविंद कुमार, शिवनाथ पासवान, संतोष पासवान, विधान चन्द्र विद्रोही, बिंदु देवी, चमेली देवी समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

पुनपुन नदी से युवक का शव बरामद, पहचान कराने में जुटी पुलिस
फतुहा। शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों की सूचना पर पटना पुलिस ने गोविंदपुर लोहा पुल के निकट पुनपुन नदी से 28 वर्षीय युवक का शव बरामद किया है। युवक का शव नदी में एक झाड़ी में फंसकर पानी में तैर रहा था। मृत युवक के शरीर पर हरा कलर का चेक शर्ट तथा ब्लू कलर का पैंट था। गले में लॉकेट जस के तस थे। पुलिस ने मृत युवक के शर्ट के पाकेट से एक छोटा मोबाइल फोन बरामद किया है। लेकिन पानी में रहने से मोबाइल फोन काम नहीं कर रहे थे। इसके अलावे मृतक के पास से कोई ऐसी वस्तु नहीं मिली जिससे की उसकी पहचान हो सके। मृतक के शरीर पर किसी चोट या मारपीट के निशान नही मिले हैं। पुलिस ने आशंका जताई है कि शायद युवक ने नदी में कुदकर जान दी हो। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना भेज दिया है। फिलवक्त पुलिस उसकी पहचान कराने में जुटी है।

गंगा में डूबे फुफेरे-ममेरे भाई का दूसरे दिन भी नहीं चला कोई अता-पता


फतुहा। बीते गुरुवार को कच्ची दरगाह स्थित आलमपुर गंगा घाट पर डूबे फुफेरे-ममेरे भाई का गंगा में दूसरे दिन भी कोई अता-पता नहीं चला। परिजन के साथ साथ एसडीआरएफ की टीम दूसरे दिन भी गंगा में खोज करती रही। विदित हो कि बीते गुरुवार को दानापुर निवासी अतुल कुमार व उसके ममेरे भाई दीदारगंज थाना क्षेत्र के नत्थाचक गांव निवासी यश कुमार गंगा में नहाने के दौरान गंगा में डूब गया था तथा तेज धारा में बह गया था। पहले दिन भी पुलिस स्थानीय गोताखोर व एसडीआरएफ की टीम से गंगा में खोजबीन करवाती रही लेकिन कोई पता नही चला था। परिजनों में अब भी कोहराम मचा हुआ है तथा गंगा किनारे अपने पुत्र को एक झलक देखने के लिए टकटकी लगाए बैठे हैं।

ट्रेन के चपेट में आने से 25 साल की महिला की मौत


फतुहा। शुक्रवार को पश्चिमी केबिन के पास डाउन ट्रैक पर कोशी एक्सप्रेस के चपेट में आ जाने से 25 वर्षीय महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। महिला की पहचान बलवा गांव निवासी विक्की कुमार की पत्नी शोभा देवी के रुप में हुई है। महिला का मायके डुमरी गांव में बताया जाता है। मौत की खबर जानकारी होते ही उसके मायके वालों ने घटनास्थल पर पहुंच शव को लेकर चले गए। परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। इस घटना के बाद से महिला के ससुराल व मायके में कोहराम मचा है।

About Post Author

You may have missed