बिहार विधान परिषद चुनाव में एनडीए प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित : उपमुख्यमंत्री

  • अशोक कुमार अग्रवाल को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील

पटना। बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने बिहार विधान परिषद के स्थानीय नगर निकाय प्राधिकार के चुनाव में एनडीए प्रत्याशी अशोक कुमार अग्रवाल के पक्ष में चुनाव प्रचार के दौरान जन-संवाद किया। इस दौरान भैंस दियारा बरारी में त्रिस्तरीय पंचायती राज प्रतिनिधि सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भारत ने वैश्विक स्तर पर प्रतिष्ठा और पहचान बनाई है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कुशल नेतृत्व में बिहार में एनडीए की सरकार मजबूती से काम कर रही है। इस मौके पर उप मुख्यमंत्री ने प्रतिनिधियों का आह्वान करते हुए कहा कि विधान परिषद् के अंतर्गत स्थानीय नगर निकाय प्राधिकार का यह चुनाव 2005 के बाद बिहार में आए अभूतपूर्व परिवर्तन के प्रति आस्था का चुनाव है। बिहार में एनडीए की सरकार प्रत्येक क्षेत्रों में सभी वर्गों के कल्याण के लिए कृत संकल्पित है।
उन्होंने कहा कि सरकार ने ऐसी व्यवस्था की है, जिसमें शहरों की भांति गांव भी जगमगएंगे। गांव के विकास का रोडमैप गांव के ही लोग तैयार करेंगे। स्थानीय स्तर पर रोजगार के अवसर मिलेंगे। उन्होंने कहा कि बिहार देश का पांचवा ऐसा राज्य है, जिसने विगत वित्तीय वर्ष में बिहार ने दो लाख करोड़ रुपए से अधिक की राशि खर्च कर बेहतर प्रदर्शन किया है। कोरोना संक्रमण की चुनौती के बावजूद वाणिज्य-कर विभाग ने कर वसूली में 12 प्रतिशत की वृद्धि कर 36 हजार करोड़ रुपए का कर संग्रहण किया, जो एक बड़ी उपलब्धि है। उन्होंने कटिहार के प्रत्याशी अशोक कुमार अग्रवाल को भारी मतों से विजयी बनाकर एनडीए को और अधिक मजबूत करने की अपील की।
इस अवसर परमंत्री सम्राट चौधरी, जमां खान, सांसद दुलाल चंद्र गोस्वामी, प्रत्याशी एवं पूर्व विधान पार्षद अशोक कुमार अग्रवाल, विधायक कविता पासवान, विजय सिंह, जिला परिषद् की अध्यक्ष रश्मि सिंह, भाजपा के जिला उपाध्यक्ष, महासचिव सहित एनडीए के सभी कार्यकर्ता एवं प्रतिनिधि उपस्थित थे।

About Post Author

You may have missed