NDA का तेजस्वी को चैलेंज : लालू के राज में हुए अपहरणों पर श्वेतपत्र करें जारी, चिराग तेजस्वी के पिट्ठू

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान 3 नवंबर को होना है। सता पक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर जबरदस्त रूप से हमलावर हैं। इसी क्रम में शनिवार को राजद नेता तेजस्वी यादव और लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान को घेरते हुए मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि लालटेन का अस्तित्व तो बिहार में खत्म हो ही चुका है, जो चिराग उसके तले जलने की कोशिश कर रहे हैं, उसकी लौ भी 10 नवंबर को बुझ जायेगी।
एनडीए की तरफ से बुलाई गयी प्रेस वार्ता में जदयू नेता व मंत्री नीरज कुमार के साथ राजग के बाकी घटक दलों में से बिहार बीजेपी के प्रवक्ता अफजल शम्सी, जदयू प्रवक्ता अजय आलोक, अभिषेक झा और हिंदुस्तान अवाम मोर्चा के प्रवक्ता दानिश रिजवान शामिल थे।
मंत्री नीरज कुमार ने तेजस्वी से सीधा सवाल पूछा कि उनके पिता के राज में फिरौती के लिए जो अपहरण होते थे और जिसे एक उद्योग के रूप में खड़ा किया गया था, उसमें कौन-कौन भागीदार था? साथ ही, उन्होंने तेजस्वी को चैलेंज किया कि अपने पिता के राज में हुए अपहरणों पर श्वेतपत्र निकालें और बिहार की जनता को सच्चाई बताएं। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि “श्वेत पत्र जारी करो और बताओ की 3 हजार 91 लोगों का जो अपहरण किया था, उसके पीछे कौन था। जो आपरेशन ब्लैक पैंथर चलाने के लिए कहा था, उसका क्या हुआ।
हम ने चिराग को तेजस्वी का पिट्ठू बताया
वहीं हम नेता दानिश रिजवान ने चिराग पासवान को तेजस्वी का पिट्ठू बताते हुए कहा, चिराग अपने राजनीतिक अस्तित्व को बचाने के लिए तेजस्वी के चरण स्पर्श कर रहे हैं। चिराग पासवान और तेजस्वी यादव का आंतरिक गठबंधन है। साथ ही, उन्होंने चिराग के ‘मैं मोदी का हनुमान हूं’ वाले बयान को भी आड़े हाथे लेते हुए कहा कि “रावण की गोद में बैठ कर एक इंसान रामराज की बात कर रहा है।”
राष्ट्रीय जंगल दल के युवराज चीं चीं हैंडल वाले को ठीक से रखें
एनडीए नेता यहीं नहीं रूके, जदयू प्रवक्ता अजय आलोक ने तेजस्वी यादव और राजद को सामान्य ज्ञान से गौण दल बताते हुए कहा, “बिहार बौद्धिक लोगों की पहचान रही है, राष्ट्रीय जंगल दल के युवराज कृपया अपने चीं चीं (ट्वीटर) हैंडल वाले को ठीक से रखें, इंदिरा गांधी की की पुण्यतिथी गलत लिख दी और सरदार पटेल जी को आयरन मैन से इरान मैन कर दिया, कृपया ऐसी त्रुटियां न करें इससे पूरे बिहार का मजाक बनता है।” वहीं बीजेपी के अफजल शम्सी ने कहा, “हमें पूरी उम्मीद है बिहार के युवा, महिलाएं जो सुशासन के सहारे हैं, वो जमकर बंपर वोटिंग करेंगे और नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाएंगे।”

About Post Author

You may have missed