महाराष्ट्र : पालघर में श्रद्धा हत्याकांड जैसा मामला, पालघर में लिव-इन पार्टनर की हत्या, शव को गद्दे में छुपाया; पुलिस ने किया गिरफ्तार

पालघर। दिल्ली में श्रद्धा वालकर हत्या कांड ने लोगों को हिलाकर रख दिया था। बॉयफ्रेंड ने लिव-इन-पार्टनर को मार्ते वक्त बर्बरता दिखाई और उनके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। इस हत्याकंड के बाद देश के अंदर कई ऐसी घटनाए सामने आये जो इस तरह से हत्या को अंजाम दे रहे थे। दिल्ली में श्रद्धा वालकर के बाद अब निक्की यादव नाम की लड़की की उनके लिव-इन पार्टन ने हत्या की और उसके शव को फ्रिज में डाला और दूसरी लड़की से शादी रचा ली। ये मामला सुर्खियां बटौर ही रही है वहीं दूसरी तरफ इसी तरह की एक और घटना महाराष्ट्र से सामने आई है जहां एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी लिव-इन पार्टनर की हत्या कर दी और उसके शरीर को एक गद्दे में भर दिया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पालघर जिले के तुलिंज पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।
महाराष्ट्र के पालघर में लिव-इन पार्टनर की हत्या, शव को गद्दे में ठूंसा
हत्या का खुलासा तब हुआ जब मेघा का सड़ा-गला शव नालासोपारा के विजय नगर इलाके के एक फ्लैट से बरामद किया गया। पीड़िता के किराए के मकान से दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। शव गद्दे में लिपटा मिला। वरिष्ठ निरीक्षक शैलेंद्र नागरकर ने बताया कि संदेह था कि पिछले सप्ताह किसी समय उसकी हत्या की गई थी। मेघा की हत्या कर भागने की कोशिश कर रही लिव इन पार्टनर को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी बेरोजगार था और दंपति का अक्सर झगड़ा होता रहता था। अधिकारी ने कहा कि इस तरह के एक झगड़े के दौरान उसने कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी।उसने हत्या के बारे में अपनी बहन को भी मैसेज किया और भागने से पहले फ्लैट का फर्नीचर बेच दिया। अधिकारी ने कहा कि भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच की जा रही है। यह घटना ऐसे समय में हुई है जब दिल्ली के नजफगढ़ में 22 वर्षीय निक्की यादव की हत्या ने देश को झकझोर कर रख दिया था। दिल्ली पुलिस ने नजफगढ़ के मित्राओं गांव के बाहरी इलाके में एक ढाबे में अपनी 22 वर्षीय लिव-इन पार्टनर की हत्या करने और उसके शव को फ्रिज में रखने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। सूत्रों के अनुसार, मृतका की पहचान निक्की यादव के रूप में हुई है, जिसे उसके प्रेमी साहिल गहलोत (24) ने कश्मीरी गेट आईएसबीटी के पास 9 और 10 फरवरी की दरमियानी रात को गला घोंटकर मार डाला था। आरोपी ने कथित तौर पर अपने मोबाइल के डेटा केबल का इस्तेमाल किया था। महिला का गला घोंटने के लिए उसकी कार में। बाद में उसी दिन उसने दूसरी महिला से शादी कर ली।

About Post Author

You may have missed