मुंगेर के मां चंडिका स्थान में पुजारी ने नाबलिग के साथ की छेड़खानी, गुस्साए लोगों ने की जमकर पिटाई, हंगामा व पथराव

मुंगेर । मां चंडिका स्थान परिसर में गुरुवार को एक पुजारी ने पूजा करने गई नाबालिग बच्ची के साथ छेड़खानी की। नाबालिग ने  मंदिर परिसर से भाग घटना की जानकारी परिजनों को दी।  इसके बाद 400 लोगों के साथ परिजन चंडिका स्थान पहुंचे और पुजारी की पिटाई की।

सूचना मिलते ही वासुदेवपुर पुलिस पहुंची। सदर एसडीओ खुशबू कुमारी, एसडीपीओ नंद जी प्रसाद, कोतवाली इंस्पेक्टर नीरज कुमार, सफियाबाद ओपी प्रभारी गौरव कुमार, कासिम बाजार थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार, नया रामनगर से कौशल कुमार, मुफस्सिल थानाध्यक्ष कौशलेंद्र कुमार सहित बड़ी संख्या में बीएमपी के जवानों के साथ पहुंचे। पुलिस ने भीड़ से आरोपित पुजारी जय कुमार शर्मा को गिरफ्तार किया।

गुस्साए लोग पुजारी को नहीं जाने दे रहे थे, भीड़ को सौंपने के लिए लिए हंगामा किया। पुलिस किसी तरह पुजारी को लेकर वासुदेवपुर ओपी पहुंची तो वहां भी ओपी का घेराव कर सभी गुस्साए लोगों ने हंगामा किया। दो घंटे तक यही घटनाक्रम चलता रहा। किसी तरह सभी शांत हुए।

पुलिस ने आरोपी के अलावा तीन और पुजारी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। वहीं, कुछ देर बाद आक्रोशित लोगों ने पुजारी के घर पर पथराव किया। कुछ लोगों के चोटिल होने की बात सामने आ रही है।

एसडीपीओ ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। दोषी पर कार्रवाई होगी, अभी सभी को शांत कराया गया है। आरोपित पुजारी जय कुमार शर्मा चंडिका स्थान के सामने प्रसाद बेचते हैं।

गर्भगृह बंद रहने के कारण चंडिका स्थान परिसर में स्थापित महादेव मंदिर में 10 दिनों से पूजा कराने का काम कर रहे थे। गुरुवार को नाबालिग पूजा करने महादेव मंदिर पहुंची तो पुजारी ने किशोरी के साथ छेड़खानी की।

नाबालिग खुद को बचाकर किसी तरह भागी। परिजनों को इसकी सूचना दी। चंडिका स्थान के पुजारी नंदन बाबा ने बताया परिसर में अंदर और बाहर कुल नौ जगहों पर सीसीटीवी लगा हुआ है।

कोतवाली थानाध्यक्ष ने बताया कि फुटेज की भी जांच की जाएगी। फिलहाल पुजारी को सुरक्षित जगह पर रखा गया है। इस मामले में जय कुमार शर्मा को गिरफ्तार किया है। पुजारी सुनील कुमार मिश्रा, संजय कुमार मिश्रा और छोटू को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की निष्पक्ष जांच के लिए चंडिका स्थान की 400 महिला और पुरुष वासुदेवपुर ओपी पहुंचे व न्याय के लिए आवाज बुलंद की। थाने के बाहर नारेबाजी की। सभी का कहना था कि उचित न्याय नहीं मिला तो सड़क पर उतरकर आंदोलन करेंगे।

 

About Post Author

You may have missed