पुनपुन नदी में डूबने से महादलित महिला की मौत, नहीं मिला शव, घटनास्थल पर पहुंचे विधायक

फुलवारी शरीफ । पुनपुन प्रखंड के राजघाट नवादा के पास पुनपुन नदी में शुक्रवार को एक महादलित महिला की डूबकर मौत हो गई। ग्रामीणों के अनुसार नवादा की महिला रुबी देवी (25) पति विशाल पासवान शौच के लिए नदी किनारे गई थी। पैर फिसलने से तेज धारा में बह गई।

इसकी जानकारी मिलते ही वहां ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। वहीं, परिजनों ने रोना शुरू कर दिया। उफनाई पुनपुन नदी में महिला की लाश नहीं निकाला जा सकी। वहीं घटना की जानकारी मिलने पर फुलवारी विधायक गोपाल रविदास घटना स्थल पर पहुंचे।

विधायक ने ग्रामीणों से घटना के बारे में जानकारी ली। लोगों ने बताया कि पुनपुन नदी का जलस्तर काफी बढ़ा हुआ है । महिला शौच के लिए नदी की ओर गई थी कि अचानक पैर फिसल गई । महिला नदी की तेज धारा की चपेट में आ गई, जिससे वह बीच नदी चली गई और डूब गई।

लोगों ने काफी तलाश किया परंतु सफलता नहीं मिली। विधायक ने जिलाधिकारी व अंचलाधिकारी से बात कर लाश निकालने के लिए एसडीआरएफ की टीम की मांग की है। इसमें अधिकारियों ने शनिवार सुबह आपदा की टीम भेजने की बात कही है।

वहीं, दूसरी तरफ फुलवारी विधानसभा के पुनपुन प्रखंड के बेहरावां चक में एक महादलित महिला भोला मांझी की पत्नी (62) की मृत्यु हो गई। इसकी सूचना मिलने पर विधायक गोपल रविदास पीड़ित परिवार के घर पहुंचे व आर्थिक मदद कर दु:ख जताया।

विधायक के साथ घटनास्थल बेहरावा मुखिया जय प्रकाश पासवान, भाकपा माले नेता मोहन प्रसाद, राकेश मांझी, आंनदी पासवान, विधायक प्रतिनिधि संजय रविदास, उमेश सिंह सहित दर्जनों लोग उपस्थित रहे।

About Post Author

You may have missed