नीतीश सरकार को बड़ा झटका : मंत्री मदन साहनी ने की इस्तीफे की घोषणा, सीएम के करीबी अफसरों की संपत्ति जांच की मांग की

पटना। बिहार की नीतीश सरकार को बड़ा झटका लगा है। समाज कल्याण मंत्री मदन साहनी ने इस्तीफे की घोषणा कर दी है। साहनी ने नौकरशाही से नाराजगी जाहिर करते हुए कहा है कि उन्हें गाड़ी और घर अच्छा नहीं मिला। साहनी ने कहा कि वह लोगों की सेवा नहीं कर पा रहे हैं तो पद पर बने रहने का औचित्य नहीं है। हालांकि, उन्होंने कहा है कि वह नीतीश कुमार के साथ बने रहेंगे।
साहनी ने न्यूज एजेंसी से कहा, ”मैं नौकरशाही के विरोध में इस्तीफा दे रहा हूं। मुझे जो गाड़ी या घर मिला मैं उससे संतुष्ट नहीं हूं, क्योंकि यदि मैं लोगों को सेवा नहीं कर सकता, यदि अधिकारी मेरी बात नहीं सुनते तो लोगों के काम नहीं हो सकते हैं। यदि उनके काम नहीं हो रहे हैं तो मुझे इसकी (मंत्री पद) आवश्यकता नहीं है।” साहनी ने ट्रांसफर-पोस्टिंग में अनदेखी का आरोप लगाते हुए कहा कि सीएम नीतीश के करीबी अफसरों ने खूब संपत्ति बनाई है। साहनी यहीं नहीं रूके, उन्होंने सीएम नीतीश कुमार के नजदीकी चंचल कुमार की संपत्ति जांच की मांग भी की।
मदन साहनी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हम लोग बरसों से तानाशाही झेल रहे हैं, यातना झेल रहे हैं लेकिन अब बर्दास्त नहीं हो रहा है। साहनी ने कहा कि इसलिए अब हमने मन बना लिया है कि हम अब इस्तीफा दे देंगे। उन्होंने आगे कहा कि जब हम किसी का भला नहीं कर सकते है तो हम केवल सुविधा लेने के लिए नहीं बैठे हैं। पार्टी से इस्तीफा देने के सवाल पर सहानी ने कहा कि पार्टी में बने रहेंगे और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में भी रहेंगे।

About Post Author

You may have missed