PATNA : शादीशुदा प्रेमिका को देख प्रेमी को आया गुस्सा, बाज़ार में प्रेमिका पर की फायरिंग, दूसरी लड़की को लगी गोली, युवक फरार

गोलीबारी में घयाल लड़की नेहा

दानापुर, (अजीत)। राजधानी पटना के दानापुर इलाके में एक प्रेमी युवक ने शादीशुदा प्रेमिका को मायके में देख इस कदर गुस्सा हुआ कि उस पर गोली चला दी। हालाकी प्रेमिका इस गोली बारी में बाल-बाल बच गयी लेकिन गोली वहां खड़ी दूसरी लड़की को लग गई। गोली लगते हैं वहां लड़की खून से लथपथ तड़पने लगी। गोली चलते ही इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। आनन-फानन लोगों ने लड़की को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है ।वहीं मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गयी है। उधर गोलीबारी करने वाला सनकी प्रेमी युवक फरार होने में सफल हो गया। क्या वारदात दानापुर के नासरीगंज इलाके की बताई जाती है। जानकारी के अनुसार, यहाँ एक प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका पर गोलियां चला दी। इस गोलीबारी में प्रेमिका किसी तरह बच गई लेकिन गोली दूसरी लड़की को पैर में लगी और वह घायल हो गए। घायल युवती को इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच भेजा गया। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि दानापुर दियारा निवासी मुकेश कुमार दानापुर की लड़की से कई वर्षों से प्यार करता था। अभी 4 दिन पूर्व मुकेश के प्रेमिका की शादी कहीं और हो गई। इसे लेकर प्रेमी मुकेश कुमार काफी गुस्से में रह रहा था।
घायल लड़की की हालत गंभीर, पीएमसीएच अस्पताल में भर्ती
जब रविवार को मुकेश की प्रेमिका अपने ससुराल से मायके दानापुर पहुंची थी। रविवार की देर शाम वह अपनी बहन के साथ मार्केटिंग करने नासरीगंज बाजार पहुंची। इसकी सूचना किसी तरह मुकेश को लग गया। गुस्से से आगबबूला मुकेश अपनी प्रेमिका के पास पहुंचा और उसे जबरदस्ती अपने गाड़ी में बैठा चाहा। जब प्रेमिका ने इसका विरोध करना शुरू कर दी। इससे गुस्सा मैं आग बबूला हो मुकेश ने प्रेमिका पर गोलियां चला दी। गोली चलते हैं प्रेमिका वहां से भाग खड़ी हुई। मुकेश द्वारा चलाई गई गोली वहां से गुजर रही एक युवती नेहा कुमारी के पैर में लगी और वह घायल हो गए। इस बीच मुकेश अपनी गाड़ी से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही दानापुर थाने के पुलिस मौके पर पहुंची और घायल नेहा कुमारी को इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच भेजा था। थाना प्रभारी ने बताया कि नेहा कुमारी के पैर में गोली लगी है और इलाज के लिए उसे पटना के पीएमसीएच भेजा गया। घटना का कारण उन्होंने प्रेम प्रसंग में नाकाम होने पर मुकेश द्वारा चलाई गई गोली की बात बता रहे हैं। घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरा को खंगालने में जुट गई है।

About Post Author