बिहार विधानसभा उपचुनाव के रण में उतरेगें लालू यादव, 25 और 27 अक्टूबर को करेगें चुनाव प्रचार

बिहार, पटना। बिहार विधानसभा के उपचुनावों के लिए अब मैदान सज कर तैयार हो चुका है। सभी राजनीतिक पार्टियों ने इस उपचुनाव के लिए अपनी अपनी तैयारियां करना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में बिहार के किंग मेकर कहे जाने वाले आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव आगामी 20 अक्टूबर को बिहार की राजधानी पटना पहुंच रहे हैं। इसके साथ साथ लालू यादव उपचुनावों के रण में भी अपनी ताकत दिखाने के लिए उतरने वाले हैं। मिली जानकारी के अनुसार इस उपचुनाव के लिए लालू यादव दो जन सभाओं के माध्यम से चुनाव प्रचार कर लोगों से वोट मांगेंगे।

इस संबंध में आरजेडी के प्रवक्ता वीरेंद्र भाई ने जानकारी देते हुए बताया कि 20 अक्टूबर को पटना पहुंचने वाले लालू यादव चुनाव प्रचार के लिए अपनी पहली सभा 25 अक्टूबर तथा अपनी दूसरी सभा 27 अक्टूबर को करने वाले हैं। इसके लिए पार्टी ने सभी तैयारियां पूर्ण कर लिए केवल हमारे नेता लालू जी के आने का इंतजार है।

बता दे कि लालू प्रसाद यादव पिछले कई सालों से जेल में रहने के बाद जमानत पर बाहर आए हैं। जिसके कारण लालू को लेकर राजद के समर्थकों में उत्साह बना हुआ है। लालू अगर चुनाव प्रचार में उतरते है और चुनाव प्रचार करते है तो समर्थकों को एकजुत करने में बड़ी सफलता मिल सकती है।

About Post Author