तारापुर चुनाव प्रचार में विरोधियों पर जमकर बरसे लालू यादव, CM नीतीश को कहा- हम काहे गोली मारेंगे तुम अपने मर जाओगे, कहा- गोली चले या गोला जीतेगा हमरा भोला

तारापुर। बिहार विधान सभा की दो सीटों पर हो रहे उप चुनाव के प्रचार में आज राजद अध्यक्ष लालू यादव भी चुनावी मैदान में उतरे। इस मौके पर तारापुर में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। बता दे कि लालू यादव ने तारापुर विधानसभा के ईदगाह मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि लालू आज अपने विरोधियों पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि नीतीश किसी का नहीं है। इसके साथ साथ उन्होंने कभी भी बीजेपी से कोई समझौता नहीं किया। बता दे कि पहली बार अपने सिर पर हरी टोपी और गले में हरा पट्टा पहने लालू यादव ने सभा को संबोधित करने के दौरान न सिर्फ राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा।

लालू ने अपने खास अंदाज में बोलते हुए कहा कि लागल झुलनिया में धक्का बलम पहुंच कलक्कता चलल। उन्होंने कहा कि बिहार में लुट खसोट लगा है। अब नीतीश सरकार को जाना तय है। नीतीश कुमार ने कोई काम नहीं किया है। बेरोजगारी भी हैं। रेल बिक गया जहाज बिक गया। सब बिक गया है। नौकरी कहा मिलेगा. प्लेटफॉम पर चलोंगे तो 50 रुपये लेगेगा। हमने रेलवे को मुनाफा दिया था। वही नीतीश कुमार के कल वाले बयान पर लालू ने कहा की ‘हम काहे गोली मारेंगे, तुम अपने मर जाओगे’। एक दिन पहले ही नीतीश कुमार ने कहा था कि लालू जी चाहें तो हमें गोली मरवा दें। वही भीड़ से वोट करने की अपील करते हुए लालू यादव ने कहा गोली चले या गोला, जीतेगा हमारा भोला। मतलब राजद का उम्मीदवार अरुण साह से था। उन्होंने कहा हमने नीतीश को मुख्यमंत्री बनाया था लेकिन वो बीजेपी की गोद में जाकर बैठ गया।

वही पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि 15 लाख रुपया आपके खाते में आएगा कुछ नहीं आया है। तेजस्वी यादव को बिहार की जनता ने मुख्यमंत्री बना दिया था लेकिन उन्होंने खेल कर दिया है। हम जेल में थे अगर हम बाहर होते थे खेल नहीं होता। लालू यादव ने कहा कि हमें लड़ना है। बता दे कि राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव करीब 6 साल बाद बिहार में जनता के बीच नजर आ रहे हैं।  बिहार की दो विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए आज राजद सुप्रीमो लालू यादव प्रचार कर रहे हैं।

About Post Author

You may have missed