राजद सुप्रीमो लालू यादव ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, केंद्र सरकार पर साधा निशाना, जानें कार्यकर्ताओं से क्या कहा

file photo

पटना । राजद सुप्रीमो प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने गुरुवार को दिल्ली में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले ली। टीका लगवाने के बाद लालू ने केंद्र की मोदी सरकार को घेरा और अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि जल्द ही स्वस्थ होकर पटना आ रहा हूं।

मीडिया से बातचीत में लालू ने कहा कि मेरी तबीयत में सुधार हो रहा है। एक महीने में पटना आऊंगा। इस दौरान लालू ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर निशाना साधा।

लालू यादव ने कहा कि मोदी सरकार के शासनकाल में देश पीछे चला गया है। हर चीज में देश पिछड़ रहा है। देश को पटरी पर लाने में समय लगेगा। विकास ठप हो गया है।

बिहार विधानसभा के बजट सत्र के दौरान विधायकों की पिटाई को लेकर लालू यादव ने कहा कि ऐसा कभी नहीं हुआ था। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है।

उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा के मौजूदा मानसून सत्र में तेजस्वी इस मुद्दे पर लगातार सरकार को घेर रहे हैं। वह बहुत अच्छा काम कर रहे हैं।

जातीय जनगणना को लेकर लालू ने कहा कि हम सब इसके पक्ष में हैं। सभी दल यह चाहते हैं। इसके लिए हमने काफी संघर्ष किया है।

सरकार को इस पर कोताही नहीं बरतनी चाहिए। उन्होंने कहा कि तमाम विपक्षी दलों को एकजुट होना चाहिए। ममता बनर्जी इस दिशा में काम कर रही है।

चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू यादव जमानत मिलने के बाद दिल्ली में डॉक्टरों की निगरानी में हैं। अभी उनकी तबीयत ठीक नहीं हुई है। फिलहाल लालू यादव अपनी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती के आवास पर रह रहे हैं।

 

About Post Author

You may have missed