पटना में JDU अध्यक्ष ललन सिंह का भव्य स्वागत, निकला रोड शो, लगा लंबा जाम, खुली गाड़ी में पहुंचे पार्टी कार्यालय

पटना। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद संभालने के बाद पहली बार राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह शुक्रवार को पटना पहुंचे। ललन सिंह के स्वागत के लिए जदयू कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त तैयारी की थी। उनके स्वागत के लिए पटना एयरपोर्ट पर हजारों पार्टी नेता व कार्यकर्ता तथा समर्थक मौजूद रहे। उसके बाद पटना एयरपोर्ट से लेकर वीरचंद पटेल पथ स्थित जदयू कार्यालय तक रोड शो निकला। ललन सिंह काले रंग की खुली गाड़ी में कार्यकर्ताओं व समर्थकों का अभिवादन करते हुए जदयू के प्रदेश कार्यालय पहुंचे। उनके स्वागत में पार्टी कार्यकर्ताओं ने राजधानी के विभिन्न हिस्सों में बड़े-बड़े फ्लेक्स लगाए थे। स्वागत के लिए पूरे बिहार से जदयू के नेता और कार्यकर्ता पटना पहुंचे थे। करीब दो घंटे चला यह रोड शो शाम 4:45 बजे जदयू कार्यालय पहुंचा।
ललन सिंह का काफिला पटना एयरपोर्ट से शेखपुरा मोड़ होते हुए बेली रोड के हड़ताली मोड़ होते हुए आगे बढ़ा। काफिले में सैकड़ों वाहन व हजारों समर्थक साथ चल रहे थे। इस दौरान जगह-जगह पर कार्यकर्ताओं ने फूल-माला व ढ़ोल-नगाड़ों के साथ ललन सिंह का स्वागत किया। जिससे बेली रोड पर घंटों सड़क जाम रहा। उसके बाद धीरे-धीरे काफिला वीरचंद पटेल पथ स्थित जदयू कार्यालय पहुंचा, जहां ललन सिंह के सम्मान में स्वागत समारोह आयोजित किया गया।
कोविड प्रोटोकॉल की उड़ती दिखी धज्जियां: जदयू कार्यकर्ताओं और नेताओं ने पटना एयरपोर्ट पर ललन की आगवानी पर स्वागत की तैयारी की थी। कार्यकर्ताओं ने बैंड बाजा के साथ फूलों से स्वागत किया। इस दौरान कोरोना प्रोटोकॉल का पालन होता कहीं नजर नहीं आया। माना जा रहा है कि ललन सिंह को राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद सौंपने के बाद जेडीयू सवर्णों के बीच पैठ बढ़ाने की कोशिश करेगा।

About Post Author

You may have missed