JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह का तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला, कहा- जो 9वां पास है उसको क्या मालूम कैसे मिलता है रोजगार

पटना, बिहार। बिहार में मचे सियासी घमासान के बीच JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला है। ललन ने हमला करते हुए कहा हैं कि 9वीं पास तेजस्वी को उसको कुछ मालूम है कि रोजगार कैसे मिलता है। जानकारी के अनुसार, पटना के बीरचंद पटेल स्थित जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश कार्यालय में रविवार को जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी के ऊपर यह बड़ा हमला किया था।

जानकारी के अनुसार, ललन सिंह से जब मीडियाकर्मियों ने पूछा कि तेजस्वी उपचुनाव में 19 लाख रोजगार देने के वादे को मुद्दा बना रहे हैं। ये सवाल सुनते ही ललन सिंह ने कड़े शब्दों में ये कह दिया कि “तेजस्वी को, जो नौवां पास है। उसको रोजगार के बारे में कुछ मालूम है कि रोजगार कैसे मिलता है।

ललन सिंह ने कहा कि “बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रोजगार के मामले में पिछले 15-16 सालों में रिकार्ड काम किया है। बीपीएससी, बीपीएसएससी, दारोगा और सिपाही भर्ती में कितने लोगों को नौकरी दी गई है। वही उन्होंने कहा कि राजद पॉलिटिकल नहीं पारिवारिक पार्टी है। जहां भी पारिवारिक पार्टी होती है, वहां परिवार के भीतर सत्ता संघर्ष होता है। यह राजद का आतंरिक मामला है और इसपर हमें कुछ भी नहीं बोलना है।

About Post Author

You may have missed