December 6, 2022

राजद का दावाः पुत्र मोह में महागठबंधन ज्वाइन करेंगे पासवान’

अमृतवर्षा डेस्कः राजद खेमे से जो ताजा बयान सामने आया है उससे एनडीए खेमे की हलचल बढ़ी हुई है। रामविलास पासवान और उपेन्द्र कुशवाहा को लेकर लगातार यह कयास लगते रहे हैं कि ये दोनो नेता बीजेपी से नाराज हैं और पाला बदल सकते हैं। राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने आज एक बयान देकर इन कयासों को और हवा दे दी है। उन्होंने कहा है कि रामविलास पासवान पुत्र मोह की वजह से महागठबंधन में चले आयेंगे।
राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा है कि राजग के सहयोगी दोनों वरिष्ठ नेता महागठबंधन में शामिल होना चाहते हैं, लेकिन उनके हिसाब से सीटों के तालमेल का काम अभी पूरा नहीं हुआ है। दोनों केंद्र सरकार में मंत्री हैं। इसलिए उनकी हैसियत के हिसाब से उन्हें सीटें मिलनी चाहिए। उनकी अन्य अपेक्षाओं पर भी सकारात्मक विचार किया जा रहा है।
पुत्र मोह की वजह से रामविलास पासवान की महागठबंधन में तय है इंट्री
उन्होंने पासवान और कुशवाहा की तुलना जीतन राम मांझी से करते हुए कहा कि मैं पहले कहता था कि मांझी और उनके पुत्र का मन राजग में नहीं लग रहा है, लेकिन मेरी बातों को लोग हवा में उड़ा रहे थे। आखिर तब माने जब मांझी ने पाला बदल लिया। अब पासवान और कुशवाहा को लेकर भी मांझी की तरह ही सोचा जा रहा है, लेकिन सचाई है कि जल्द दोनों इधर आने वाले हैं।रघुवंश ने दावा किया कि रामविलास अपने पुत्र चिराग के लिए चिंतित हैं। उन्हें अहसास है कि जमुई में चिराग को दिक्कत होगी। पुत्र मोह में उनका महागठबंधन में आना तय है। चिराग को हमलोग सेट करने का प्रयास कर रहे हैं। पासवान परिवार के एक-दो अन्य सदस्यों के लिए भी जगह बनाई रही है

About Post Author

You may have missed