गया में बेटी को मारकर महिला ने कमरे में फंदे से लटककर दी जान, ये सब देख पति ने भी किया आत्महत्या का प्रयास, ससुर पर लगाया ये आरोप

गया। जिले मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लखीबाग में एक महिला व उसकी आठ माह की बेटी का शव बरामद किया गया है। उस दौरान महिला अपने कमरे में फंदे से लटक रही थी, वहीं उसकी बेटी बेड पर मृत पड़ी थी।

घर में बच्ची व पत्नी की मौत देखकर पति ने भी आत्महत्या का प्रयास किया, लेकिन पड़ोस के लोगों ने उसे बचा लिया। पति बार-बार एक ही बात कह रहा था कि इस घटना का जिम्मेदार उसका ससुर है। पति ने आरोप लगाया कि ससुर ही अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म करता था।

इस बात को लेकर पत्नी ने एक सप्ताह पहले एसपी कार्यालय और महिला थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई थी। कोई कार्रवाई नहीं हुई तो उसने पहले बच्ची का गला घोंट दिया, फिर खुदकुशी कर ली।

सूचना के बाद पहुंची पुलिस का लोगों ने विरोध किया। इसके बाद सड़क पर जाम लगा दिया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। एक सप्ताह पहले महिला ने अपने पिता के खिलाफ शिकायत की थी। इसके बाद घरेलु मामला समझ दोनों पक्षों को समझाया गया था।

शनिवार को महिला और उसकी बच्ची की मौत हो गई है। मामले में कुछ लोगों से पूछताछ चल रही है। महिला की पहचान लखीबाग के गौतम गुप्ता की पत्नी संगीता कुमारी (28) के रूप में हुई। डीएसपी घूरन मंडल ने बताया कि दोनों की हत्या हुई है। मामले में कार्रवाई की जा रही है।

इसके बाद महिला के घर के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई। उधर, महिला के पति गौतम कुमार ने कहा कि हमने थाने को फोन किया। एसएसपी कार्यालय को सूचना दी, तब भी मामला सुलझाने के लिए पहल नहीं की गई।

आरोप है कि वह जबरन हमारी दुकान खाली कराना चाह रहे थे। शादी से पहले से मेरी पत्नी के साथ अवैध संबंध भी बना रहे थे। हमने किराये पर दुकान खोल रखा था, जिसे हमारे ससुर भिखारी गुप्ता मकान मालिक से मिलकर खाली करने का लगातार दबाव बना रहे थे।

हमारी दुकान की चाबी भी ससुर ने रख ली थी। दुकान के ऊपर ही किराए पर गौतम व उसका परिवार रहता था। गौतम का कहना है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और आरोपियों को गिरफ्तारी करे।

About Post Author

You may have missed