December 6, 2022

कंगना घाट पहुंच छात्रा ने लगाई गंगा नदी में छलांग

पटना सिटी (आनंद केसरी)। चौक थाना का कंगन घाट भी अब सुसाइडल जोन बन गया है। यहां रानीपुर नीमतल की रहने वाली छात्रा पहुंची। कुछ घूमने के बाद अचानक से गंगा में छलांग लगा दी। उसे बचाने और पकड़ने की कोशिश विफल रही।
घर से कोचिंग पढ़ने को निकली
चाचा जितेंद्र और मौसी उषा देवी ने बताया कि रानीपुर नीमतल के रहने वाले नरेश महतो की छोटी बेटी है। वह सुबह करीब 10 बजे कोचिंग पढ़ने जाने की बात कह घर से निकली। इसके बाद से उसका कोई पता नहीं चला। परिजन जब खोजबीन को निकले और कंगन घाट पहुंच युवती की फोटो दिखाए, तब पता चला कि वह गंगा में छलांग लगा दी है।
दो घंटा से घूम रही थी
लोगों ने बताया कि छात्रा दो लड़कों के साथ फिर अकेली घूम रही थी। अचानक से वह तेज कदम से आगे बढ़ी और आगे में बने रेलिंग से गंगा में कूद गई। कूदने के दौरान कुछ लीगों ने उसका फोटो और वीडियो भी बनाया। इसमें छात्रा बचाने की गुहार लगा हाथ ऊपर की ओर कर रही थी। मगर पानी की अधिकता के साथ तैरने नहीं आने के कारण उसे बचाया नहीं जा सका।
एसडीआरएफ को सफलता नहीं
परिजन पहले चौक थाना को सूचित किए। फिर एसडीओ राजेश रौशन ने एसडीआरएफ को सूचना दिए। इसके बाद एसडीआरएफ के एसआई अवधेश कुमार सिंह के नेतृत्व में टीम पहुंच खोजबीन कर रही है। शाम होने के कारण छात्रा का शव नहीं निकाला जा सका। छात्रा इंटर की छात्रा है। घर पर भाई से किसी बात को ले डांट पड़ी थी। छात्रा की एक बड़ी बहन और एक बड़ा भाई है। पिता खेतिहर हैं। चौक थाना के एसएचओ ने बताया कि सहिव की खोज कल भी जारी रहेगी।

About Post Author

You may have missed