बिहटा की घटना बिहार में जंगलराज का प्रतीक, अब संयास ले कर राम नाम का जप करें मुख्यमंत्री : बीजेपी

  • पटना में पुलिसकर्मियों पर हुए हमले को लेकर बीजेपी ने राज्य सरकार को घेरा, पूर्व मंत्री ने मुख्यमंत्री को लेकर कहीं बड़ी बात

पटना। बिहार के पटना से सटे बिहटा में बालू माफियाओं ने जिस तरह से खनन अधिकारी के साथ मारपीट की है, उसके बाद से बिहार में सियासत गरमाई हुई है। बीजेपी लगातार सरकार पर आरोप लगा रही है। बीजेपी के नेता साफ-साफ कह रहे हैं कि असली जंगलराज आ गया है। बिहार एक बार फिर से 90 के दशक में पहुंच गया है। बीजेपी विधायक व पूर्व वन एवं पर्यावरण मंत्री नीरज कुमार बबलू ने कहा कि सरकार माफियाओं एवं गुंडों को संरक्षण दे रही है। पूर्व मंत्री नीरज कुमार बबलू ने कहा कि कल जो घटना घटित हुई है, जंगलराज को दशार्ने के लिए इससे बड़ा उदाहरण नहीं हो सकता है। बिहार में अपराधियों का बोलबाला है। अधिकारियों पर इस तरह का जानलेवा हमला और खासकर जो महिला अधिकारियों को घसीटा गया है इससे ज्यादा शर्मसार करने वाली घटना नहीं हो सकती है। यह घटना पूरे राज्य को शर्मसार करने वाली है। इस घटना से प्रतीत होता है कि बिहार एक बार फिर से 90 के दशक में लौट चला है। 90 के दशक में बिहार जिस तरीके से पूरे देश और दुनिया में बदनाम था, एक बार फिर से बिहार उसी रास्ते पर चल रहा है। बिहार के नेता और उपमुख्यमंत्री अपराधियों को सम्मान देकर पुकारते हैं। महागठबंधन के नेता अपराधियों को संरक्षण देते हैं।
अब नीतीश कुमार संन्यास लें और राम नाम जपे
जदयू नेताओं द्वारा बिहटा मामले में विपक्ष की भूमिका बताए जाने पर नीरज कुमार बबलू ने कहा कि जदयू के पास कुछ रह नहीं गया है, आरोप लगाने के सिवा कोई काम नहीं है। शासन-प्रशासन आरजेडी चला रही है ना कि जेडीयू। सरकार आरजेडी के हिसाब से चल रही है। नीतीश जी दिन में प्रधानमंत्री बनने का सपना देखते रहते हैं। अब वह ना तो प्रधानमंत्री बनेंगे ना ही मुख्यमंत्री बनेंगे। अब वह सन्यास ले और राम-नाम जपे।

About Post Author

You may have missed