PATNA : पीएमसीएच में दांत दर्द का इलाज कराने गये पत्रकार को गार्ड पीटा : हमला कर तोड़ा हाथ, लोगों के साथ अक्सर होती है मारपीट

पटना (आकांक्षा पॉल)। पीएमसीएच में सुरक्षा कर्मचारी ने गुरुवार को दांत दर्द का इलाज कराने गये पत्रकार अनुज शर्मा पर गार्डों ने जानलेवा हमला किया। उन्हें लाठी-डंडे से बुरी तरह पीटा और हाथ भी तोड़ दिया। गार्डों नए उनकी काफी देर तक पिटाई भी की, जिसके कारण शरीर पर कई जगहों पर चोट के निशान पर गये। घटना के बाद पत्रकार अनुज शर्मा ने गार्डों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज की। जिसके बाद पीरबहोर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो गार्डों को हिरासत मे ले लिया। खास बात यह है कि पीएमसीएच पहुंची पुलिस से भी गार्डों ने बदतमीजी की।
पीएमसीएच इमरजेंसी में इलाज कराने गए थे
राजीव नगर निवासी व पत्रकार अनुज शर्मा को दांत में दर्द था वे अपने एक साथी के साथ पीएमसीएच के इमरजेंसी में इलाज कराने के लिए गये थे। वे गंगा पाथवे से पीएमसीएच पैदल गये थे। लेकिन गार्ड ने उन्हें रोक दिया। इस पर गार्ड से काफी आग्रह किया, लेकिन वे मानने को तैयार नहीं हुए और अपशब्दों का प्रयोग किया। इसका विरोध करने पर गार्डों ने हमला कर दिया और लाठी-डंडे से पिटाई कर दी। जिसमें अनुज शर्मा का हाथ टूट गया और शरीर के कई अंगों में चोटें आयी। घटना की जानकारी मिलने पर पीरबहोर थाने की पुलिस जब पीएमसीएच पहुंची तो वहां गार्ड ने उनके साथ भी बदतमीजी की और थाना जाने से इंकार कर दिया। लेकिन पीरबहोर पुलिस ने कड़ा रूख अख्तियार किया और फिर दो गार्डों को पकड़ कर थाना ले आये। पीरबहोर थानाध्यक्ष सबीह उल हक ने बताया कि दो गार्ड को पकड़ा गया है। कार्रवाई की जा रही है।

About Post Author

You may have missed