बोकारो: बस और कार में सीधी टक्कर एक की मौत, छ: गम्भीर रूप से घायल

बोकारो। पेटरवार थाना इलाके के रजरप्पा मोड़ के पास बस और कार में सीधी टक्कर हो गई. पेटरवार-रामगढ़ मुख्य सड़क एनएच-23 पर त्रिगुणा बस और स्विफ्ट डिजायर की सीधी टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गए. हादसे में स्विफ्ट कार सवार एक महिला की मौत मौके पर ही हो गयी. जबकि दुर्घटना में महिला के पति, तीन पुत्र व एक पुत्री एवं चालक गंभीर रूप से घायल हो गए है।
जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से घटना के तुरंत बाद पेटरवार सामुदायिक अस्पताल लाया गया गया. जहां प्राथमिक उपचार किये जाने के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए रिम्स रांची रेफर कर दिया गया है।


धनबाद के वासेपुर निवासी नवरेज आलम अपने पूरे परिवार के साथ कार से रांची जा रहे थे. पेटरवार क्षेत्र में रजरप्पा मोड़ के कुछ दूर पहले विपरीत दिशा से रांची से धनबाद जा रही त्रिगुणा एसी बस की सीधी टक्कर हो गयी. जिससे नवरेज आलम की पत्नी की मौत मौके पर ही हो गयी। दुर्घटना में नवरेज एवं तीन पुत्र नोरयल आलम, अनस आलम, अरहम आलम और पुत्री अल्जिया समेत चालक मंजर हुसैन गंभीर रूप से घायल हो गए. दुर्घटना में 6 वर्षीय बालक अरहम का चेहरा बुरी तरह से कट गया है. जबकि चालक की स्थिति चिंताजनक बतायी जा रही है।

About Post Author

You may have missed