बिहार में जो लोग भी कानून तोड़ेंगे, उनके विरुद्ध कार्रवाई होगी ही : श्रवण कुमार

  • जदयू के जनसुनवाई कार्यक्रम में शामिल हुए दो मंत्री

पटना। जदयू मुख्यालय में बुधवार को जनसुनवाई कार्यक्रम में ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार तथा ग्रामीण कार्य मंत्री जयंत राज सम्मिलित हुए। जन सुनवाई में प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों से आए कार्यकर्त्ताओं एवं आम जन की समस्याएं सुनकर मंत्री द्वय द्वारा निदान किया गया, साथ ही संबंधित पदाधिकारियों को उचित दिशानिर्देश दिया गया।
इस दौरान सत्तारूढ़ दल के मुख्य सचेतक सह मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि आज सारण और पुनपुन सहित कुछ अन्य जगहों से ग्रामीण विकास विभाग से संबंधित कुछ शिकायतें प्राप्त हुई हैं। उन सभी जगहों पर उच्चाधिकारियों से विधिवत जांच कर रिपोर्ट मांगी गई है। उन्होंने कहा कि आज पुन: जमीन से जुड़े कई मामले आए हैं। जहानाबाद, बक्सर और सारण जिलों के पदाधिकारी से उस संबंध में जानकारी मांगी गई है। मंत्री ने आगे कहा कि बिहार में कानून का राज है और यहां जो लोग भी कानून तोड़ेंगे, उनके विरुद्ध कार्रवाई होगी। कानून तोड़ने वालों के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई होनी ही चाहिए। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की नजर में सिर्फ और सिर्फ बिहार के जनता की चिंता है और वो सिर्फ बिहार की खुशहाली, इसकी तरक्की और विकास के लिए काम करते हैं।
नदियों के बढ़ते जल स्तर पर विभाग की पूरी नजर
वहीं मंत्री जयंत राज ने कहा कि प्रदेश में कुछ नदियों का जल स्तर बढ़ने लगा है, इस पर विभाग की पूरी नजर है। पूर्व से ही विभाग ने अपने सभी अधिकारियों को निर्देशित किया है की ग्रामीण सड़कों का ध्यान रखा जाए तथा पुल व पुलिया के सफाई का काम भी अनवरत चल रहा है। उक्त अवसर पर मुख्यालय उपाध्यक्ष डॉ. नवीन कुमार आर्य चन्द्रवंशी, महासचिव अरूण कुमार सिंह, सचिव वासुदेव कुशवाहा एवं लोक प्रकाश सिंह मौजूद रहे।

About Post Author

You may have missed