जदयू के विधायक गोपाल मंडल तेजस ट्रेन में अंडरवियर व गंजी में घूमते दिखे, यात्री ने जताई आपत्ति तो किया ये, जानें क्या

पटना । जदयू के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फोटो तेजी से वायरल हो रही है। इसमें वह ट्रेन के अंदर अंडरवियर और गंजी पहनकर घूम रहे हैं।

उनकी इस हरकत पर जब सहयात्री ने आपत्ति जताई तो उन पर आरोप है कि विधायक ने उन्हें देख लेने और गोली मारने की धमकी दी।विधायक पर आरोप है कि उन्होंने यात्रियों के साथ दुर्व्यवहार किया।

गोपाल मंडल पटना-दिल्ली तेजस ट्रेन से यात्रा कर रहे थे। आरोप है कि ट्रेन के अंदर अंडरवियर और गंजी पहनकर घूमने पर जब यात्री ने उन्हें टोका तो उन्होंने उसके साथ गाली-गलौच की व गोली मारने की धमकी दी।

सहयात्री प्रहलाद पासवान ने विधायक से कहा कि ट्रेन में महिलाएं भी हैं, आप जनप्रतिनिधि हैं, आप इस तरह नहीं कर सकते तो गुस्से में मंडल ने उन्हें देखने की धमकी दी। आरोप है कि विरोध के बाद विधायक गुस्सा गए व सहयात्री को गाली देते मारपीट करने पर उतारू हो गए।

विधायक के साथ तीन लोग यात्रा कर रहे थे। यात्रियों के साथ कहासुनी होने पर साथ आए लोग उन्हें समझाने लगे।इसी बीच मौके पर पहुंचे टीटीई ने दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत करवाया।

वहीं सहयात्री ने आरपीएफ से विधायक की शिकायत की, इसपर आरपीएफ ने उनका कोच बदल दिया।इस मामले में आरजेडी विधायक तेजप्रताप यादव का कहना है कि नीतीश ये तस्वीर देख रहे हैं तो उन्हें पार्टी से बाहर कर दें। मुख्यमंत्री को उनसे इस्तीफा ले लेना चाहिए।

पूर्व मध्य रेलवे के सीपीआरओ ने कहा कि जेडीयू विधायक गोपाल मंडल कल तेजस राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन में पटना से नई दिल्ली जाने के दौरान अंडरगारमेंट्स में घूमते हुए दिखाई दिए। साथी यात्रियों ने विधायक के व्यवहार की शिकायत की। आरपीएफ और टीटीई ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया।

About Post Author

You may have missed