कृषि कानून के खिलाफ JAAP ने मनाया काला दिवस, कहा- किसानों की मांगे पूरी होने तक जारी रहेगा आंदोलन

पटना। कृषि कानून के खिलाफ देश भर में आंदोलन जारी है। जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) ने पूरे बिहार में बुधवार को इस कानून के खिलाफ काला दिवस मनाया। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और संगठन प्रभारी भाई दिनेश के नेतृत्व में काला दिवस मनाया गया। भाई दिनेश ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा लाए गए तीनों कानूनों से पहले मंडियों पर पूंजीपतियों का कब्जा होगा, फिर धीरे-धीरे किसानों से उनकी जमीन भी छीन ली जाएगी। आज छ: माह से किसान सड़क पर बैठे हैं। हमारी पार्टी संयुक्त किसान संघर्ष समिति के हरेक फैसले के साथ है।
वहीं जाप के राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचन्द सिंह ने बताया कि केंद्र सरकार किसानों के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है। देश के अन्नदाताओं के साथ वर्तमान सरकार जो दुर्व्यवहार कर रही है, यह कहीं से उचित नहीं है। किसानों की मांगे पूरी नहीं हो जाती, तब तक किसान विरोधी सरकार के खिलाफ आंदोलन जारी रहेगा। केंद्र सरकार ने इस काला कानून को लाकर किसानों को मारने का काम किया है।
पार्टी कार्यालय में आयोजित इस धरना में राष्ट्रीय महासचिव राजेश पप्पू, प्रवक्ता बरुण जी, श्यामदेव सिंह चौहान, शशांक मोनू, निशांत कुमार, पुरुषोत्तम कुमार, नीरज कमांडो, नीतीश सिंह, सन्नी यादव, चन्दन कुमार, विनय यादव, आशीष सहित कई लोगों ने भाग लिया।

About Post Author

You may have missed