आज पटना पहुंचेंगे लालू यादव, RJD कार्यालय में 6 टन की पत्थरवाली लालटेन का करेंगे लोकार्पण

पटना। लालू प्रसाद यादव की पार्टी राजद के तेवर को तेजस्वी यादव के नेतृत्व ने बदल दिया है। अब पार्टी को नया रंग-रूप देने की बारी है। राजद कार्यालय में 6 टन की ‘लालटेन’ लगाई जा रही है। लेकिन, इस लालटेन की झलक इसके उद्घाटन के पहले किसी को ना मिले इसके लिए पूरे कार्यालय को पर्दों से ढक दिया गया है। यहां तक की कार्यालय से जुड़े व्यवस्था में लगे लोगों के अलावा बाकी किसी की एंट्री यहां बंद कर दी गई है। बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के पटना के प्रदेश कार्यालय में 6 टन की ‘लालटेन’ लग रही है। गुलाबी रंग के पत्थर से बनीं ये लालटेन बड़े आकार की है। जानकारी के मुताबिक इस लालटेन की लौ हमेशा जलती रहेगी। इसके लिए गैस या तेल की व्यवस्था भी की जाएगी। ताकि इसकी लौ हमेशा जलती रहे।

जानकारी के अनुसार, लालू प्रसाद यादव सोमवार को पटना पहुंच रहे हैं। मंगलवार को CBI कोर्ट में उनकी पेशी है। अभी तक राजद से मिल रही जानकारी के मुताबिक मंगलवार को राजद सुप्रीमो कोर्ट जाने से पहले प्रदेश कार्यालय जाएंगे और पार्टी के चुनाव चिह्न लालटेन को ज्योति को रोशन करेंगे।

तेजस्वी के नेतृत्व में तेवर के साथ ही रंग-रूप भी बदल रहा राजद

पिछले कुछ समय में राजद के प्रदेश कार्यालय में काफी कुछ बदलाव हुए हैं। कार्यालय में 2 दर्जन से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। इन कैमरे के जरिए प्रदेश अध्यक्ष पूरे कार्यालय की निगरानी करते हैं। कार्यालय के सभी कमरों को सजाया-संवारा गया। कोशिश ये की जा रही है कि कार्यालय को कॉर्पोरेट लुक दिया जाए। इसके लिए सभी कमरों में लाइट और बैठने की व्यवस्था की गई है। पार्टी के नेता बताते हैं कि पार्टी कार्यालय के रूप रंग से लेकर नेताओं के तौर-तरीकों में आया बदलाव तेजस्वी यादव के कोशिशों का नतीजा है। अभी जो बड़ा सा लालटेन लगया जा रहा है, इसे भी तेजस्वी यादव ने लगवाने का सुझाव दिया था।

About Post Author

You may have missed