बिहार : घर बनाने व संपत्ति का लालच देकर होमगार्ड के जवान ने 2 साल तक किया यौन शोषण, पीड़ित ने थाने में दर्ज कारवाई प्राथमिकी

बगहा(प.चम्पारण)। बिहार के प.चम्पारण से एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। बता दे की घर बनवाने एवं संपत्ति का लालच देकर होमगार्ड का जवान एक दलित महिला के साथ लगातार 2 सालों से यौन शोषण करते आ रहा था। बता दे की होमगार्ड का जवान बगहा एसपी कोठी पर तैनात था। वही जब महिला ने घर एवं संपत्ति की मांग की तो होमगार्ड जवान ने उसके साथ मारपीट की एवं वर्दी का रौब दिखाकर इस पर कारवाई करने की भी धमकी देने लगा। वही इस मामले में पीड़ित महिला ने एक आवेदन एसपी एसटी थाने में देकर होमगार्ड जवान पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। वही एससी-एसटी थानाध्यक्ष शंभू माझी ने बताया कि नगर के नारायणपुर ओशो आश्रम रोड के सुखनगरी निवासी पीड़ित महिला ने होमगार्ड जवान जितेंद्र बारी रामनगर ठाकुरबारी हाल फिलहाल मुकाम एसपी कोठी पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। थाने को दिए आवेदन में पीड़ित महिला का कहना है कि होमगार्ड जवान जितेंद्र बारी जो एसपी कोठी पर तैनात था।

वही थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़ित महिला के आवेदन पर थाने में FIR कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। वही इधर इस बात किरण कुमार जाधव ने बताया कि पीड़ित महिला के आवेदन पर एससी एसटी थाने में मामला दर्ज किया गया है। वही मामले की जांच की जा रही है। जांच में दोषी पाए जाने पर संबंधित जवान पर कारवाई की जाएगी। गौरतलब हो कि आरोपी होमगार्ड जवान पुलिस कोठी पर तैनात था। जिसे तत्काल प्रभाव से हटा दिया गया है।

About Post Author

You may have missed