टी20 वर्ल्ड कप से हार्दिक पंड्या की हो सकती है छुट्टी, इन खिलाडियों में से कोई एक हो सकता है शामिल

स्पोर्ट्स, क्रिकेट। UAE में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से हार्दिक पंड्या की भारतीय टीम से छूट्टी हो सकती हैं। बता दे कि उनके भारतीय दल में शामिल रहने पर अभी भी संशय बना हुआ हैं। बताया जा रहा हैं कि आज भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड इस पर कोई बड़ा फैसला ले सकता है। रिपोर्ट की मानें तो आज जर्सी लॉन्च के दौरान भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड टी 20 वर्ल्ड की टीम में बदलाव की घोषणा कर सकता है। जिसके बाद इस साल IPLमें शानदार प्रदर्शन करने वाले कुछ खिलाड़ियों को एंट्री मिल सकती है।

सूत्रों के मुताबिक, पंड्या की जगह कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर के साथ साथ दीपक चाहर और  शार्दूल ठाकुर में से किसी एक को शामिल किया जा सकता है। इन सभी IPL में शानदार खेल का प्रदर्शन किया हैं। वही इस IPL में पंड्या की बल्लेबाजी में उनका प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा वही उन्होंने इस सीज़न IPLके सेकेंड लेग में गेंदबाजी नहीं की।

बता दे कि वेंकटेश के अलावा दीपक और शार्दूल भी पंड्या की जगह लेने के लिए प्रबल दावेदार हैं। वही इसके साथ साथ आवेश खान और हर्षल पटेल और उमरान मलिक को नेट बॉलर के तौर पर टीम में शामिल किया जा सकता है। सनराइजर्स हैदराबाद से डेब्यू करने वाले जम्मू के उमरान मलिक को पहले ही नेट बॉलर के तौर पर टीम से जोड़ने की खबर मीडिया में आ चुकी है। मलिक ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ खेलते हुए 152.95 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से गेंद फेंकी थी।

About Post Author

You may have missed