गोपालगंज- युवती पर एसिड अटैक,बैकुंठपुर पीएचसी में चल रहा इलाज, बैकुंठपुर विधायक ने पीड़ित से की मुलाकात

गोपलगंज।(शैलेश कुमार तिवारी)गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के उसरी गाँव की रहने वाली युवती संध्या के समय अपने घर में भोजन बना रही थी ठीक उसी समय गाँव के ही दो युवकों ने उस पर तेजाब की बोतल फेंक दिया जिससे युवती का शरीर बुरी तरह जख्मी हो गया । घटना को अंजाम देने के बाद दोनों युवक वाहा से फरार हो गये। घटना के बाद पीडित परिवार ने आनन फानन में प्राथमिक उपचार के लिए बैकुंठपुर पीएचसी में भर्ती कराया ।
इस घटना की सुचना मिलने के बाद मौके पर बैकुंठपुर विधायक, थानाध्यक्ष पहुँच गये। बैकुंठपुर थाना प्रभारी ने इस घटना में संलिप्त दोनों युवकों को गिरफ्तार भी कर लिया है। पकड़े गये युवक स्थानीय गाँव निवासी मिश्री शाह का पुत्र सोनू और उसका साथी मुन्ना साह का पुत्र राजा बताया जा रहा है। जिसे पुलिस हिरासत में ले कर पुछ ताछ कर रही है।

आपको बता दें सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के मुताबिक यह मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। वीडियो में पीड़िता कि मां ने बताया की मेरी बेटी इन उचक्को के झासे में नहीं आयी तो इन दोनों ने इसकी यह दशा कर दी है। घटना की सुचना मिलते ही पीड़िता का हाल चाल जानने बैकुंठपुर विधायक मिथिलेश तिवारी अस्पताल में पहुँच गये। मिथिलेश तिवारी ने कहा कि यह एक बहुत ही शर्मनाक घटना है। ऐसे लोगों को खुली छूट देना इंसाफ के खिलाफ होगा। आए दिन महिलाओं पर इस तरह की जुल्म, अन्याय, अत्याचार,दुष्कर्म जैसे मामले चिंता के विषय है। विधायक ने कहा ऐसे में यह मामला तेजाब का है हैरान करने वाला है। जो भी दोषी हो उसको कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

About Post Author

You may have missed