सासाराम में युवती ने खाया जहर, परिजनों ने ससुराल वालों पर लगाया ये आरोप

सासाराम । जिले के बड्डी ओपी थाना क्षेत्र के जोगिया गांव में शनिवार को युवती की जहर खाने से मौत हो गई। युवती जोगिया गांव के वीरेंद्र प्रसाद की पत्नी गंगिया देवी(20)है।

घटना के बारे में गंगिया देवी के पिता माकंर्डेय बिंद ने बताया कि गंगिया की शादी बड्डी ओपी थाना के जोगिया गांव के वीरेंद्र प्रसाद से हुई थी। गंगिया को पिछले कुछ दिनों से प्रताड़ित किया जा रहा था।

उसके ससुराल में शुक्रवार की देर रात कुछ विवाद हुआ, इस दौरान गंगिया देवी को प्रताड़ित किया गया, जिसके बाद गंगिया देवी के साथ क्या हुआ अभी तक मुझे पता नहीं है।

हम लोगों को सुबह खबर मिली कि आपकी बेटी की तबीयत खराब हो गई है और उसे सासाराम सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां हम वहां पहुंचे तो देखा कि बेटी गंगा देवी की मौत हो गई है।

माकंर्डेय बिंद ने बताया कि उसके शव को ससुराल वाले अस्पताल में ही छोड़कर भाग गए थे। अब उसके साथ क्या हुआ था यह अभी तक हम लोगों को पता नहीं चल पाया है। जहर बेटी ने खाई है या खिलाया है। इसकी जांच होनी चाहिए।

घटना की सूचना बड्डी थाने की पुलिस को दी गई, जिसके बाद बड्डी थाने की पुलिस सासाराम सदर अस्पताल पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया।

वहीं, पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। परिजनों के जो आवेदन देंगे उस अनुसार जांच कर कार्रवाई होगी।

वहीं गंगिया देवी की मौत के बाद उसके परिजन अस्पताल पहुंच गए हैं। जहां परिजनों का रो रो कर बुराहाल है। और मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग कर रहे है।

About Post Author

You may have missed