लालू के पटना आने से कोई जिन्न नहीं निकलने वाला : सुशील मोदी

पटना। भाजपा सांसद व बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि चारा घोटाला में सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद जमानत पर छूटने के बाद यदि पटना आते हैं, तो इससे राजनीति को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। लेकिन छवि ऐसी बनायी जा रही है जैसे वे कोई जिन्न निकाल कर पार्टी का राज वापस ला देंगे।
मोदी ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि लालू प्रसाद रांची में राजकीय अतिथिशाला जैसी जेल में रहते हुए भी ट्विटर और मोबाइल फोन के जरिये सक्रिय थे। लेकिन, पिछले विधानसभा चुनाव में राजद की सीटें कम ही हुईं। लालू प्रसाद ने भाजपा विधायक को तोड़ने और बनने के समय ही एनडीए सरकार को अस्थिर करने की कोशिश तो फोन पर ही की थी। भ्रष्टाचार के मामले में लंबी सजा के कारण वे मुखिया का भी चुनाव नहीं लड़ सकते।
सुशील मोदी ने आगे कहा कि लालू को जमानत उनके स्वास्थ्य के आधार पर मिली है, राजनीति के लिए नहीं। वे जेल में रहकर या जमानत मिलने पर वर्चुअल माध्यम से यदि राजनीतिक गतिविधियों में शामिल होते हैं, तो इस पर सीबीआई को संज्ञान लेना चाहिए। जमानत मिलने का सबसे अच्छा उपयोग यही होगा कि लालू यादव पटना में राबड़ी देवी को साथ लेकर कोरोना का टीका लें। इससे गरीबों ग्रामीणों के बीच वैक्सीन को लेकर संशय दूर होगा और टीकाकरण की गति बढेगी।

About Post Author

You may have missed