बिहार पंचायत चुनाव : चौथे चरण की मतगणना में नालंदा और मोतिहारी में पुलिस ने किया लाठीचार्ज, प्रत्याशी और उनके समर्थकों पर खूब चली पुलिस की लाठियां

बिहार पंचायत चुनाव। बिहार में पंचायत चुनाव में आज चौथे चरण की मतगणना जारी हैं। जानकारी के अनुसार, बिहार के 36 जिलों के 53 प्रखंडों के 799 पंचायतों के लिए काउंटिंग हो रही है। पर इसी बीच मतगणना के बीच पुलिस के लाठीचार्ज करने की खबर सामने आई हैं। सूचना हैं कि मतगणना केंद्र पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया है। बताया जा रहा है कि काउंटिंग के समय मतगणना केंद्र के बाहर लोगों की भीड़ इतनी ज्यादा इकट्ठा हो गई कि पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। वही ऐसी लाठीचार्ज की खबरें बिहार के नालंदा और मोतिहारी से सामने आई है।

जानकारी के अनुसार, आज सुबह बिहार शरीफ के नालंदा कॉलेज में राजगीर और इस्लामपुर पंचायत चुनाव का मतगणना कराई जा रही थी। तभी मतगणना केंद्र के बाहर उमड़ी भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को लाठियां चलानी पड़ी जिससे थोड़े समय के लिए भगदड़ मच गई वही लाठीचार्ज में कई लोग के जख्मी होने की भी खबर सामने आई हैं।

वही मोतिहारी के डायट में मतगणना केंद्र पर लोगों की भारी भीड़ पुलिस प्रशासन के लिए सिर दर्द बन गई जिसके बाद भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। जानकारी के अनुसार, लाठीचार्ज में कई प्रत्याशी और उनके समर्थक जख्मी होने की खबर सामने आई हैं।

About Post Author

You may have missed