पटना के दानापुर में अपराधियों ने जदयू नेता पर की फायरिंग, हाथ, छाती व पेट में मारी गोली, तीन महीने पहले भी हुआ था हमला

पटना। पटना के दानापुर में रविवार को अपराधियों ने प्रदेश जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ट के सचिव मो. अरशद हुसैन को गोली मार दी। वारदात उस समय हुई जब शगुना छोटी हवेली इलाके के रहने वाले मो. अरशद बड़ी हवले इलाके में हो रही शादी वाले घर जा रहे थे। पहले से घात लगाए अपराधी अचानक से उनके सामने आए और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

बेटे मो. इमरान हुसैन बताया कि पिता को चार गोली लगी है। जो हाथ, छाती और पेट में मारी गई है। वारदात स्थल के पास शफीक के घर में जाकर उन्होंने अपनी जान बचाई है। यह वारदात दानापुर के बड़ी हवेली इलाके में पुल मोड़ के पास हुई है। बेटे का कहना है कि गोली मारने वाला अपराधी भी वारदात स्थल के पास वाले इलाके का रहने वाला है। इनके ऊपर तीन महीने पहले भी जानलेवा हमला हुआ था। पांच अपराधियों ने मिलकर वारदात को अंजाम दिया है।

मो. अरशद हुसैन को गंभीर हालत में सगुना मोड़ के निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। बड़े भाई के अनुसार शरीर में कुल चार गोली लगी है। गोली मारने वाले अपराधी कार से आए थे। 24 फरवरी को पहले विशाल, पंचम, विक्की, संटू राय और विधान से पहले मारपीट हुई थी। उस केस में विधान जेल में है। बाकी लोग बाहर थे। उन्हीं लोगों ने घटना को अंजाम दिया है। इनके खिलाफ दानापुर थाना में 154/21 पैर में गोली मारने का केस दर्ज है। आरोपियों ने भी काउंटर केस कर रखा है।

वारदात की जानकारी मिलते ही दानापुर थाना की पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पूरे मामले की जांच की गई। फिलहाल पुलिस इस मामले में अभी कुछ भी बताने से इनकार कर रही है। इससे पहले शाहपुर इलाके में वार्ड पार्षद समेत दो लोगों को गोली मारी गई थी।

About Post Author

You may have missed