दरभंगा में एके-47 से नौ राउंड फायरिंग, बीएमपी हवलदार घायल, ये लोग बाल-बाल बचे

दरभंगा । स्थानीय बीएमपी-13 में मैगजीन ड्यूटी पर तैनात एक हवलदार की एके-47 राइफल से शनिवार की दोपहर लगतार नौ राउंड फायरिंग हुईं। गोली लगने से एक जामदार घायल हो गया।

घायल जवान मो. निजामुद्दीन बक्सर जिले का रहने वाला है। वह बीएमपी में हवलदार के पद पर तैनात है। जवान के दाहिने पैर के पंजे में गोली लगी है। बीएमपी के अन्य जवानों के सहयोग से उसे डीएमसीएच के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है।

डॉ. बीके मिश्रा यूनिट के डॉक्टर घायल जवान का इलाज कर रहे हैं। बीएमपी के मैगजीन की सुरक्षा में दो हवलदार व आठ सिपाहियों को 24 घंटे के लिए लगाया जाता है। शनिवार को भी निजामुद्दीन के साथ एक हवलदार व आठ सिपाही ड्यूटी में तैनात थे।

तभी निजामुद्दीन के एके-47 से ताबड़तोड़ नौ गोलियां चल गईं। संयोग से सिर्फ एक गोली निजामुद्दीन के दाहिने पैर के पंजे में लगी। ड्यूटी पर तैनात अन्य नौ जवान बाल-बाल बच गये।

इस संबंध में बीएमपी-13 के कमांडेंट अश्विनी कुमार ने बताया कि ड्यूटी बदलने के दौरान शस्त्र का भौतिक सत्यापन किया जाता है। इसी दौरान गोली चलने की बात सामने आई है। इसमें एक हवलदार को गोली लगी है। विस्तृत जानकारी रिपोर्ट आने के बाद ही मिलेगी कि किस परिस्थिति में गोली जवान को लगी है।

About Post Author

You may have missed