थाइलैंड के पूर्वोत्तर प्रांत के चाइल्ड डेकेयर सेंटर में शख्स ने की अंधाधुंध गोलीबारी, अबतक 23 बच्चों समेत 34 की मौत

मेक्सिको। थाइलैंड के पूर्वोत्तर प्रांत के एक चाइल्ड डेकेयर सेंटर में आज गुरुवार को हुई फायरिंग में 30 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। सोशल मीडिया में दावा किया जा रहा है कि इस फायरिंग में 34 लोग मारे गए हैं। मरने वालों में 23 बच्चे भी शामिल हैं। फायरिंग करने वाले शख्स ने अपनी पत्नी और बच्चे को गोली से उड़ाने के बाद खुद को भी गोली से उड़ा लिया। जानकारी के अनुसार, थाइलैंड के पूर्वोत्तर क्षेत्र के नोंग बुआ लाम्फू इलाके के एक चाइल्ड डेकेयर सेंटर में अचानक से की गई अंधाधुंध फायरिंग में 30 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। माना जा रहा है कि संदिग्ध शूटर एक पूर्व पुलिस अधिकारी था। पुलिस ने संदिग्ध हमलावर को गिरफ्तार करने को काफी कोशिश की, लेकिन उसने खुद को भी गोली मारकर जान दे दी।
बच्चों के अलावा मरने वालों में 2 टीचर भी शामिल
घटना के बारे में थाइलैंड की पुलिस का कहना है कि एक चाइल्ड केयर सेंटर में आज गुरुवार को हुई गोलीबारी में 30 से अधिक लोग मारे गए हैं। पुलिस मेजर जनरल अचयों क्रैथोंग ने बताया कि बंदूकधारी गुरुवार को दोपहर में नोंग बुआ लाम्फू शहर के सेंटर में अचानक से फायरिंग करनी शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि हमले में 30 लोग मारे गए हैं, लेकिन उनके पास अभी अधिक जानकारी नहीं है। गोली मारने के बाद हमलावर ने भी खुद को जान से मार दिया। एक क्षेत्रीय सार्वजनिक मामलों के कार्यालय के एक प्रवक्ता ने कहा कि अब तक 26 लोगों के मारे जाने की पुष्टि हो गई है, जिसमें 23 बच्चे, 2 शिक्षक और एक पुलिस अधिकारी शामिल हैं। वही इस गोलीबारी में मरने वालों की संख्या में और इजाफा हो सकता है।
मेक्सिको में हुई फायरिंग में 18 लोगों की मौत
इससे पहले मेक्सिको में भी आज सुबह एक बार फिर से खूनी संघर्ष देखने को मिला। मेक्सिको के सैन मेगुल टोटोलेपन में स्थित सिटी हॉल में बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां बरसा दी जिससे कम से कम 18 लोगों की मौत हुई है। फायरिंग में मारे जाने वालों में मेयर भी शामिल हैं।

About Post Author

You may have missed