December 5, 2022

सीवान : बेखौफ अपराधियों ने किराना स्टोर के संचालक से मांगी रंगदारी, विरोध करने पर की अंधाधुंध फायरिंग, व्यवसायी वर्ग के लोगों ने किया सड़क जाम

सीवान। बिहार के सीवान में दुकानदारों से पिछले कुछ दिनों से बदमाश लगातार रंगदारी की मांग कर रहे है। रंगदानी नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दिया। वही इसके विरोध में रविवार की दोपहर सीवान-पैगंबरपुर मुख्य पथ पर टायर जलाकर करीब 3 घंटे तक यातायात को बाधित कर दिया। वही आक्रोशित लोगों का कहना है कि क्षेत्र में लगातार बढ़ रहे अपराध की घटनाओं पर प्रशासन अंकुश नहीं लगा पा रही है। जिसकी वजह से व्यवसायी वर्ग के लोगों में जानमाल का खतरा हमेशा बना रहा है। अपराधी फोन कर उनसे रंगदारी की मांग कर रहे हैं। दरअसल दरौंदा थाना क्षेत्र के भिखाबांध नहर पुल के पास अपराधियों ने एक किराना स्टोर के संचालक से पिछले कुछ दिनों से लगातार रंगदारी की मांग कर रहे थे। रंगदारी नहीं देने पर शनिवार की रात 9 बजे बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने उसके दुकान पर कर अंधाधुंध फायरिंग दी। वही इस घटना में दुकान पर काम करने वाले एक किशोर 14 वर्षीय गुरु कुमार को गोली लग गई और वह घायल हो गया। वही दुकान संचालक प्रेमचंद गुप्ता ने बताया कि गोलीबारी के बाद अपराधी फिर वापस उसे फोन कर रंगदारी की मांग की।
ज्वेलरी कारोबारी से मांगी 5 लाख रंगदारी
वहीं थाना क्षेत्र के भिखाबांध बाजार में ज्वेलरी कारोबारी अमित सोनी के मोबाइल पर अपराधियों ने फोन कर रविवार दोपहर करीब 1:00 बजे 5 लाख रुपए रंगदारी देने की मांग की। नहीं देने पर अंजाम भुगतने की बात कही।

About Post Author

You may have missed