आरा में आभूषण दुकानदार से बदमाशों ने मांगी छह लाख रुपये की रंगदारी; फोन कर कहा, मना करने पर अंजाम भुगतने को तैयार रहो

आरा। भोजपुर जिले के आरा शहर के एक प्रसिद्ध आभूषण दुकानदार से फोन कर करीब छह लाख रुपये रंगदारी मांगे जाने और रंगदारी नहीं दिए जाने पर अंजाम भुगतने की धमकी देने का बड़ा मामला सामने आया है। इसे लेकर पीड़ित ज्वेलरी कारोबारी कमल किशोर प्रसाद ने टाउन थाना में प्राथमिकी कराई है, जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसके लिए डीआइयू को भी लगाया गया है। वही क्लू के आधार पर पुलिस ने तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। तीनों से पूछताछ जारी है। ठोस साक्ष्य एकत्रित किए जा रहे हैं। पुलिस ने मोबाइल भी जब्त किया गया है। बताया जा रहा है कि पुलिस कांड के उद्भेदन के करीब पहुंच गई है।
अनजान माेबाइल नंबर से किया गया था फोन
कालशहर के ब्राह्मटोली-मिल्की माेहल्ला निवासी कमल किशोर प्रसाद गोपाली चौक-जेल रोड में कमल ज्वेलर्स के नाम से आभूषण की दुकान चलाते हैं। सात अप्रैल को अपराह्न करीब दो बजे वे अपने दुकान पर थे। इस बीच पहली बार एक अनजान नंबर से उनके मोबाइल पर फोन आया। फोन करने वाले शख्स ने अपने को खुर्शीद मियां बताते हुए धमकी दी और कहा कि एक घंटे के अंदर छह लाख रुपये तैयार रखो, नहीं तो अंजाम भुगतना होगा। इसके बाद उसने छह से सात बार और फोन किया।
आभूषण दुकानदार ने लगाई सुरक्षा की गुहार
इधर, प्रकरण के बाद भयभीत आभूषण दुकानदार ने पुलिस के पास अर्जी देकर सुरक्षा की गुहार लगाई। रंगदारी मांगे जाने की घटना के बाद भोजपुर पुलिस हरकत में आई और मोती टोला बैंक कालोनी निवासी राहुल रंजन, दुध कटोरा हाफिस कालोनी निवासी मो वसीम खान और नाजीरगंज दुध कटोरा निवासी मो सलमान खान को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

About Post Author

You may have missed