दुल्हिन बाजार में वृद्धि की गोली मारकर हत्या,प्राथमिकी दर्ज,लोगों में आक्रोश

पटना।सोमवार की रात थाना के सरकुना गांव में एक बृद्ध को अपराधियो ने गोली मारकर हत्या कर दिया. जिसकी प्राथमिकी मृतक के पुत्र ने सात लोगो के खिलाफ दुल्हिन बाजार थाने में दर्ज कराई है। वही घटना से भयभीत मृतक के परिजनों ने पुलिस से शुरक्षा की मांग किया है।
          जानकारी के अनुसार हत्या की सूचना पाकर दुल्हिन बाजार पुलिस देर रात सोमवार को सरकुना गांव पहुंची। जहां से पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल पालीगंज भेज दिया।  मंगलवार की सुबह शव के साथ अनुमंडल अस्पताल पहुंचे भयभीत मृतक के परिजनों ने सुरक्षा की मांग कर रहा था।
     वही पोस्टमार्टम कराने अस्पताल पहुंचे मृतक के पुत्र त्यागी यादव ने बताया कि बीएड की पढ़ाई कर रहा मेरा पुत्र विकास कुमार ने 13 अप्रैल को अपने दोस्त मधेश यादव के पुत्र चुन्नू कुमार के साथ परीक्षा शुल्क जमा करने दुल्हिन बाजार बैंक में गया था लेकिन किसी ने शाम को घर नही लौटा। जबकि दूसरे दिन गांव के ही उमेश यादव की पुत्री डैजी कुमारी घर से गायब हो गयी। लड़की को घर नही लौटने पर इडकी माँ शांति देवी ने 16 अप्रैल को दुल्हिन बाजार थाने में विकास कुमार व चुन्नू कुमार के खिलाफ बेटी को गायब करने की लिखित शिकायत की थी। तब से दोनों के बीच तनाव चल रहा था।
       ज्ञात हो कि त्यागी यादव के पिता धरीक्षण यादव सोमवार की रात करीब आठ बजे घर से 4 सौ मीटर की दूरी पर पम्पसेट के पास खड़ा था। जहां से गोली चलने का आवाज सुनकर परिजनों ने मौके पर पहुंचा तो पाया कि धरीक्षण यादव बेहोशी की हालत गिरा हुआ है। जब परिजनों ने उसे घर लाया तो पाया कि उसे तीन गोली लगी हुई है जिससे उसकी मौत हो चुकी है। वही देर से पहुंची पुलिस ने शव को लेकर थाने लायी।
         पालीगंज डीएसपी मनोज पांडेय ने बताया कि मृतक के पुत्र त्यागी यादव ने उमेश यादव, विमल यादव, शशि शेखर यादव, राजकुमार यादव, भाष्कर यादव व सुदामा यादव सहित सात लोगो के खिलाफ पिता की हत्या करने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। अपराधियो की गिरफ्तारी के लिये पुलिस कार्यवाई कर रही है।

About Post Author

You may have missed