मोतिहारी में दिनदहाड़े फाइनेंस कंपनी में 15 लाख की लूट, मैनेजर और स्टाफ पर पुलिस को शक

मोतिहारी। बिहार के मोतिहारी में सोमवार को एक फाइनेंस कंपनी के आॅफिस में लूट हुई है। 6 की संख्या में घुसे अपराधियों ने चाकू और पिस्टल दिखाकर सभी कर्मियों को एक कमरे में बंद कर दिया। काउंटर पर पहुंचकर मैनेजर पर पिस्टल तानी और लाखों रुपए लूट कर फरार हो गए। मामला ढाका थाना क्षेत्र के पचपकडी रोड स्थित स्पंदना फाइनेंस कंपनी के कार्यालय का है। वारदात की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची टीम जांच में जुटी है। मामले को लेकर कंपनी के मैनेजर का कहना है कि अपराधी 15 लाख से ज्यादा कैश लूट कर गए हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि सात लाख रुपए की लूट हुई है। पुलिस इस मामले को संदिग्ध भी मान रही क्योंकि पुलिस का कहना है कि इस कंपनी ने रविवार को भी कैश कलेक्शन किया था जो कि रूल्स के खिलाफ है।
कर्मियों को कमरे में बंद करके लूटे
स्पंदना फाइनेंस कंपनी पचपकडी रोड स्थित एक घर में चलाई जा रही थी। ब्रांच मैनेजर सूरज कुमार ने बताया कि आज सुबह मीटिंग के बाद सभी दो दिनों के कलेक्शन के पैसे का मिलान कर रहे थे। इसी बीच छह की संख्या में आए अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर सभी कर्मी को एक कमरे में बंद कर दिया। कैश काउंटर पर आया और हथियार दिखाकर 15 लाख से ज्यादा लूट कर फरार हो गए। जाते वक्त उन्होंने मैनेजर पर पिस्टल की बट से हमला भी किया।
मैनेजर और स्टाफ पर पुलिस को शक
इधर, एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने सात लाख रुपए लूटे जाने की बात कही है। उन्होंने कहा है कि लूट में मैनेजर और अन्य कर्मी की संलिप्तता की बात सामने आ रही जिसकी जांच की जा रही है। मामला संदेहास्पद है। जब रविवार को कार्यालय बंद था तो इतनी मोटी रकम कहां से आई? ये सारी चीजें पूछताछ में पता लगाने की कोशिश की जा रही। पुलिस मैनेजर और कंपनी के कुछ स्टाफ की भूमिका को संदिग्ध मान रही और सभी से पूछताछ कर रही है।

About Post Author

You may have missed