February 29, 2024

लूट के मामले में कुख्यात गूंगा समेत 3 अरेस्ट, पिस्टल, लोडेड मैगजीन और गोली के साथ मनीष डोम भी धराया

पटना सिटी (आनंद केसरी)। आलमगंज थाना की पुलिस ने महात्मा गांधी सेतु के बेरियर के पास हुए लूट के मामले में मोहन उर्फ मनोज उर्फ गूंगा के अलावा दो अन्य को गिरफ्तार किया है। वहीं डकैती और आर्म्स एक्ट आदि में चार्जशीटेड मनीष उर्फ सुरेश डोम को पिस्टल, लोडेड मैगजीन और गोली के साथ पकड़ा है।
लूट में इस्तेमाल चाकू बरामद
आलमगंज थाना के थानेदार ओमप्रकाश ने बताया कि मुजफ्फरपुर के सरैया थाना के आनंदपुर गंगौलिया के अमरेश कुमार के साथ 9 अगस्त को महात्मा गांधी सेतु के बेरियर के पास आर्म्स और चाकू का भय दिखा दो मोबाइल और 2200 नगद लूट लिया गया था। इस संबंध में कांड 499/18 दर्ज कराया गया था। एसएचओ ओमप्रकाश ने बताया कि इस मामले में चैली टाल के मोहन उर्फ मनोज उर्फ गूंगा पिता महेंद्र प्रसाद को पकड़ा गया। उससे हुई पूछताछ के बाद गुड़ की मंडी का गठवा उर्फ रौशन कुमार पिता फकीरा महतो और चैली टाल का ही विकास कुमार पिता अशोक प्रसाद को दबोचा गया। मोहन उर्फ गूंगा के पास से चाकू और दो मोबाइल और गठवा से 550 रुपया बरामद किया गया। मोहन उर्फ गूंगा पर आलमगंज थाना में कांड 131/15 और 287/11 पूर्व से दर्ज है। बाकी का आपराधिक इतिहास का पता किया जा रहा है।
पिस्टल-गोली के साथ धराया
थानेदार ओमप्रकाश ने बताया कि माखनपुर ईदगाह से अनिल उर्फ सुरेश डोम को पकड़ा गया है। उसके पास से एक पिस्टल, लोडेड मैगजीन और एक गोली मिला है। यह डकैती, आर्म्स एक्ट आदि में चार्जशीटेड रहा है।

About Post Author

You may have missed