समस्तीपुर में अपराधियों ने गमछे से गला घोंटकर की युवक की हत्या, खेत में मिला शव

समस्तीपुर । जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह खेत में युवक का शव मिला। इसके बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है। जैसे ही लोगों को इसकी सूचना मिली घटनास्थल पर भीड़ इकट्ठा हो गई। मरने वाला जितवापुर बुल्लेचक के रामवृक्ष राय का बेटा प्रभाकर राय है।

रविवार की सुबह प्रभाकर राय का शव घर के ही पीछे खेत में मिला। शव के गले में एक लाल रंग का गमछा लपेटा हुआ था। आशंका जताई जा रही है कि अपराधियों ने प्रभाकर की गमछे से गला घोंटकर हत्या की है।

शरीर के अन्य हिस्सों पर भी धारदार हथियार के निशान हैं। प्रभाकर बीते शाम घर से निकला था लेकिन देर रात तक घर नहीं पहुंचा। लोगों का कहना है कि वह कुछ दोस्तों के साथ कहीं निकला था।

इसके बाद रविवार की सुबह उसका शव घर के पीछे कुछ ही दूरी पर एक खेत में पाया गया। सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना की पुलिस ने पहुंचकर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

परिजनों ने बताया कि पिछले 17 अगस्त 2020 की रात प्रभाकर के बड़े भाई दिवाकर की भी अपराधियों ने तेज हथियार से काटकर निर्मम हत्या कर दी थी. उसका शव मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के हकीमाबाद ढ़ाब किनारे से मिला था।

 

About Post Author

You may have missed