छपरा में मुखिया प्रत्याशी की गाड़ी पर अपराधियों ने की अंधाधुंध फायरिंग, 2 को लगी गोली, 1 की हुई मौत

छपरा। बिहार के छपरा में पंचायत चुनाव की वोटिंग से एक दिन पहले अपराधियों ने मुखिया प्रत्याशी की गाड़ी पर फायरिंग की गई। जानकारी के अनुसार, मंगलवार की सुबह रसूलपुर में चुनावी रंजिश में दिनदहाड़े मुखिया प्रत्याशी मिथलेश साह की गाड़ी पर फायरिंग की गई। इस फायरिंग की घटना में दो लोगों को गोली लगी है। जिसमें ड्राइवर रितेश पटेल उर्फ मारुति का घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि मुखिया प्रत्याशी मिथलेश साह के भाई की स्थिति नाजुक है।छपरा के रसूलपुर थाना के रसूलपुर-चैनपुर सड़क पर रसूलपुर बाजार में तीन हथियार बंद बाइक सवार अपराधियों ने इस घटना को दिनदहाड़े अंजाम दिया।

छपरा के ही मुखिया प्रत्याशी रीता देवी भी हुआ हमला

बता दें रसूलपुर पंचायत से मुखिया प्रत्याशी रीता देवी के प्रचार वाहन को रोक कर अपराधियों ने गोलीबारी की और चालक की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं वाहन पर सवार मुखिया प्रत्याशी रीता देवी के देवर मनोज प्रसाद गोली लगने से घायल हो गये हैं। बताया जाता है कि मुखिया प्रत्याशी रीता देवी के देवर मनोज प्रसाद अपनी पत्नी और महिलाओं के साथ अपने निजी वाहन पर सवार होकर अपनी भाभी के चुनाव प्रचार में जा रहे थे, इसी दौरान यह घटना हुई। छपरा के रसूलपुर-चैनपुर सड़क पर रसूलपुर बाजार में हुई इस घटना के विरोध में नाराज लोगों ने सड़क को जाम कर दिया है और विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। घटना की जानकारी मिलते ही  पुलिस भी घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंची है।

पूर्व में भी सतुआ पंचायत के निवर्तमान मुखिया के पति पर हुआ था जानलेवा हमला

आपको बता दें इससे पहले भी छपरा में ही सतुआ पंचायत के निवर्तमान मुखिया पार्वती देवी के पति सुरेश साह पर जानलेवा हमला हुआ है। जानकारी के अनुसार मुखिया प्रतिनिधि सुरेश साह अपनी पत्नी के पक्ष में वोट के लिए लोगों से बात करने के लिए निकले थे। इसी दौरान अपराधियों ने उनकी स्कोर्पियो गाड़ी पर बम फेंक दिया। जिसमें  घटना में मुखिया पति की गाड़ी धू-धूकर जल उठी।

About Post Author

You may have missed